NewsUttar Pradesh

UP पुलिस बिटिया का पहला बर्थडे मनाने काफिला लेकर पहुंची, माँ ने किया था tweet

बेबी अंकिता की मां संगीता सिंह ने मथुरा पुलिस को थैंक्स बोलते हुए कहा, मेरी बेटी के पहले जन्मदिन को खास बनाने के लिए हम डायल 112 की पूरी टीम को दिल से धन्यवाद देते है।

नेहा पाठक
मथुरा। मथुरा के एक परिवार के लिए बुधवार का दिन यादगार बन गया जब लॉकडाउन के बीच इस परिवार की एक साल की बिटिया का जन्मदिन मनाने के लिए पुलिस कर्मी केक और उपहार लेकर पहुंचे। उत्तर प्रदेश के मथुरा की रहने वाली संगीता सिंह की बेटी का 29 अप्रैल का जन्मदिन था। इसी बीच उन्होंने पुलिस को इस बारे में बताया। बिटिया का जन्मदिन खास बनाने के लिए मथुरा की पुलिस कई गाड़ियों के साथ केक, बच्ची का फोटो फ्रेम और तोहफे लेकर पहुंच गई और इस दिन को यादगार बना दिया।

थाना गोविंद नगर क्षेत्र की महाविद्या कालोनी निवासी इस परिवार की बिटिया एक साल की हो गई। बच्ची के फौजी पिता देश की सीमा की सुरक्षा में तैनात हैं। ऐसे में बच्ची की मां ने बुधवार को सोशल मीडिया के माध्यम से उत्तर प्रदेश पुलिस और मथुरा के पुलिस अधिकारियों के नाम संदेश डाला कि उसका जन्मदिन कैसे मनाया जाएगा।

उनके आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा, जब कुछ ही समय बाद तीन कार और कई बाइक्स पर सवार ‘यूपी-112’ सर्विस के अधिकारी और पुलिसकर्मी उनके घर एक बर्थडे-केक, ढेर सारे गुब्बारे, फोटो फ्रेम और गिफ्ट लेकर पहुंच गए। बच्ची की बैंकर मां समेत परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में केक कटवाकर उसका पहला जन्मदिन धूमधाम के साथ मनाया गया। जो सभी के लिए अविस्मरणीय यादगार बन गया। परिवार ने इस कदम के लिए पुलिस का आभार प्रकट किया।

बच्ची की बैंकर मां समेत परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में केक कटवाकर उसका पहला जन्मदिन धूमधाम के साथ मनाया गया। जो सभी के लिए अविस्मरणीय यादगार बन गया। परिवार ने इस कदम के लिए पुलिस का आभार प्रकट किया।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close