NewsPoliticsUttar Pradesh

ऑफर मिला तो SP-BSP गठबंधन में शामिल हो सकते है शिवपाल : अपर्णा यादव

शिवपाल की सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से नाराजगी की बात से इनकार करते हुए अपर्णा यादव ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी सपा से कोई दूरी नहीं है और वह आज भी उसके मेंबर हैं।

अखिलेश कुमार अग्रहरि
लखनऊ। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने शुक्रवार को बाराबंकी में बड़ा बयान देते हुए कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए यूपी में बन रहे सपा-बसपा गठबंधन में चाचा शिवपाल भी शामिल हो सकते हैं। अपर्णा यादव ने कहा कि अगर शिवपाल यादव को गठबंधन में शामिल होने का ऑफर मिलता है तो वे जरूर शामिल होंगे।

एक निजी स्कूल के कार्यक्रम में शिरकत करने बाराबंकी पहुंची अपर्णा यादव ने सपा-बसपा गठबंधन को लेकर कहा, अगर दोनों का गठबंधन हो जाए तो बहुत अच्छी बात है। क्योंकि पिछले काफी समय से दोनों ही पार्टियां गठबंधन के लिए कोशिश कर रही हैं, लेकिन उसका कोई असर होता नहीं दिख रहा।

वहीं चाचा शिवपाल के गठबंधन में शामिल होने पर अपर्णा ने कहा, अगर उनके पास दोनों की तरफ से कोई ऑफर आता है तो वह इसे जरूर स्वीकार करेंगे। क्योंकि चाचा जी पहले भी कह चुके हैं कि गठबंधन में शामिल होने के लिए तैयार हैं। गठबंधन की शर्तों पर ऑफर आने के बाद में चर्चा की जाएगी।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मंचों पर शिवपाल के साथ अक्सर नजर आने वाली अपर्णा ने कहा कि वह शिवपाल के साथ इसलिए दिखायी देती हैं, क्योंकि वह हमारे परिवार के बड़े-बुजुर्ग हैं और उनके मन में किसी के प्रति कोई खटास नहीं है। जब उनसे पूछा गया कि वह शिवपाल के साथ हैं या अखिलेश के खेमे में, तो उन्होंने जवाब दिया कि वह नेताजी (एसपी संस्थापक मुलायम सिंह यादव) के साथ हैं। नेताजी किसके साथ हैं, यह उन्होंने अभी तक किसी को नहीं बताया, लेकिन उनका आशीर्वाद दोनों (अखिलेश और शिवपाल) के साथ है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close