NewsPoliticsUttar Pradesh

PM मोदी के सपनों को साकार करने में जुटे “सलिल विश्नोई”

प्रयागराज से लेकर बनारस तक पैदल यात्रा कर दे रहे जनता को संदेश। पदयात्रा के जरिए बीजेपी की नीतियों को पहुंचा रहे जन-जन तक।

अखिलेश अग्रहरि/एस0डी0 शुक्ला
प्रयागराज। प्रधानमंत्री मोदी के सपने को जन जन तक पहुंचाने के लिए दिन-रात बीजेपी के प्रदेश महामंत्री एवं पूर्व विधायक सलिल विश्नोई कड़ी मेहनत करने में जुटे हुए हैं। वह राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी के 150वीं जयंती वर्ष के अवसर पर प्रयागराज में आयोजित पदयात्रा में शामिल हुए। इसके बाद बनारस की धरती तक लोगों को बीजेपी की नीतियो से अवगत कराया।

बीजेपी के प्रदेश महामंत्री सबसे पहले प्रयागराज की धरती पर पदयात्रा कर केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों का बखान किया। इसके बाद वह बनारस के लिए रवाना हो गए। उन्होंने मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियां बताईं। इसकी शुरुआत हरिश्चंद्र घाट स्थित डोमराजा परिवार के घर से हुई। यहां डोमराजा परिवार की जमुना देवी के साथ भाजपा के प्रदेश महामंत्री और काशी क्षेत्र के प्रभारी सलिल विश्नोई की अगुवाई में पार्टी नेताओं ने भोजन किया। इसके साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडे की लोकसभा चंदौली के रामनगर क्षेत्र में व्यापक पद यात्रा की और जनता से भाजपा के लिए आशीर्वाद मांगा। उन्होंने पार्टी की ‘साफ नीयत सही विकास’ की प्रगति पुस्तिका कई लोगों को भेंट की।

इस मौके पर महानगर अध्यक्ष प्रदीप अग्रहरि, आत्माराम, पार्षद विनोद भारद्वाज, पार्षद सत्यम सिंह, पूर्व चेयरमैन श्रीमती आशा गुप्ता, और निर्मला सिंह पटेल, सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

2002 में चुने गए थे विधायक
सूत्रों के मुताबिक सलिल विश्नोई 2002 में पहली बार विधायक का चुनाव जीत कर उत्तर प्रदेश की विधानसभा मे इंट्री की थी। 2007 विधानसभा चुनाव में फिर दूसरी बार विजयी हुए थे। नए परसीमन मे इनका निर्वाचन क्षेत्र जनरलगंज से बदल कर आर्य नगर हो गया। अखिलेश की लहर के बाद भी सलिल 2012 का विधानसभा चुनाव जीत गए।

सरल स्वभाव के हैं प्रदेश महामंत्री
जानकारों की माने तो पर्यावरण और वृक्षारोपण को अपना आदर्श मानने वाले बिश्नोई, समाज की एकता और सफलता की खुद एक कहानी हैं। उन उनका स्वभाव सरल एवं सहज है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close