KanpurNewsUttar Pradesh

IPS अधिकारी ने Google पर सर्च किए थे मरने के तरीके, हालत अभी भी नाजुक

एसपी पूर्वी कानपुर सुरेंद्र दास और उनकी पत्नी डॉ रवीना सिंह के बीच अक्सर छोटी-छोटी बातों पर विवाद होता था। घटना वाली रात (जन्माष्टमी) के दिन नॉनवेज बर्गर के लिए झगड़ा हुआ था।

सौरभ शुक्ला
कानपुर नगर। आईपीएस सुरेंद्र दास ने करीब 25 ग्राम सल्फास पाउडर खाकर जान देने की कोशिश की थी और गूगल पर सर्च करके आत्महत्या के तरीके खोजे थे। गूगल पर उन्हें हाथ की नस काट कर, फांसी लगा कर, जहर खाकर जैसे कई तरीके मिले थे। गूगल पर तरीके ढूंढने के बाद दास ने सल्फास खाकर जान देने की कोशिश की। उनके विभाग का दावा है कि एसपी सुरेंद्र दास ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह पारिवारिक झगड़ों से परेशान होकर ऐसा कदम उठा रहे हैं। इसके लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है।

एसपी सुरेंद्र दास और उनकी पत्नी रवीना सिंह के बीच अक्सर विवाद होता था। घटना वाली रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ था इसके बाद एसपी ने इतना बड़ा कदम उठा लिया। बता दें कि दोनों में अक्सर वेज और नॉनवेज खाने को लेकर भी विवाद होता था। बताया जा रहा है कि जन्माष्टमी के दिन पत्नी रवीना सिंह ने नॉनवेज बर्गर मंगा कर खाया था। जिसके चलते दोनों में जमकर झगड़ा हुआ था। फॉरेंसिक जांच के दौरान एसपी के दोनों मोबाइल टूटे मिले थे।

कानपुर वरिष्ठ अधीक्षक अनंत देव तिवारी ने बताया कि सुरेंद्र दास के सुसाइड को लेकर पारिवारिक लोगों के अलावा उनके फॉलोअर और स्टाफ के लोगों से पूछताछ की जा रही है। आईपीएस सुरेंद्र की हालत नाजुक बनी हुई है। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close