HealthNewsUttar Pradesh

Coronaviras : यूपी CM योगी आदित्यनाथ ने फिर की अपील, घरों में रहें लोग

हिमानी शुक्ला

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने लोगों से फिर अपील की है कि सभी लोग अपने-अपने घरों में रहें और अनावश्यक रूप से बाहर निकलने की कोशिश न करें। Twitter पर जारी बयान में सीएम योगी आदित्य नाथ ने कहा कि – वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के खिलाफ देश की लड़ाई में उत्तर प्रदेश को भी पूर्ण रूप से सहभागी बनना है। इसीलिये 16 जनपदों में आज पूरी तरह लॉकडाउन का निर्णय लिया गया है। मेरी प्रदेश वासियों से अपील है कि वे 23 करोड़ जनता के स्वस्थ और सुरक्षित भविष्य के लिये अपना सहयोग दें। दूसरे Tiwett में सीएम ने कहा कि सभी से मेरी अपील है कि अपने घरों में रहें। अनावश्यक रूप से बाहर व सार्वजनिक स्थलों पर न निकलें। प्रशासन, पुलिस व स्वास्थ्य विभाग आपकी सेवा के लिये पूरी तत्परता से कार्य कर रहा है।

पूर्व वित्त राज्यमंत्री ने भी की अपील

पूर्व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री एवं राज्यसभा सांसद शिव प्रताप शुक्ला ने मीडिया, स्वास्थ्य कर्मियों, पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ही साथ कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता कार्यक्रम में लगे हुए सभी लोगों की सराहना करते हुए आम लोगों से अपील की है कि लाक डाउन के समय सभी लोग अपने घरों में रहें। शुक्ल ने लोगों से आग्रह किया है कि सतर्कता और बचाव के लिए जो भी जरूरी कदम उठाना पड़े उसे उठाएं। क्योंकि इसी में हम सभी की सुरक्षा है। उन्होंने कहा कि 31 मार्च तक कोरोनावायरस से बचाव बेहद ही जरूरी है। आगे भी यदि जरूरी हो तो सतर्कता बरतते रहें।

फलाहार कार्यक्रम निरस्त

शुक्ल ने बताया कि विगत कई वर्षों से चैत्र नवरात्र के प्रथम दिन उनके आवास पर फलाहार कार्यक्रम होता रहा है। इस बार चैत्र नवरात्र का प्रथम दिन 25 मार्च को है। भीड़-भाड़ से बचने के लिए जनता के हित को सर्वोपरि मानते हुए उसे निरस्त कर दिया गया है। सतर्कता से मिलकर हम सब कोरोनावायरस से मुकाबला करें।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close