IndiaNewsPoliticsUttar Pradesh

BJP सांसद सुब्रत पाठक ने समर्थकों संग घर में घुसकर पीटा, तहसीलदार ने लगाया आरोप

कन्नौज जिले में लॉकडाउन के दौरान ठीक से राशन नहीं बांटने के मामले में मंगलवार को सांसद सुब्रत पाठक और तहसीलदार आमने-सामने आ गए। तहसीलदार का आरोप है कि सरकारी आवास में समर्थकों के साथ आए सांसद ने उन्हें पीटा।

अभिषेक कुमार

कानपुर/कन्नौज। कन्नौज जिले में लॉकडाउन के दौरान कथित तौर पर ठीक से राशन वितरण न करने के मामले में मंगलवार को सांसद सुब्रत पाठक और तहसीलदार आमने-सामने आ गए। तहसीलदार का आरोप है कि सरकारी आवास में समर्थकों के साथ आए सांसद ने उन्हें पीटा। इसमें तहसीलदार को चोटें आईं। वहीं सांसद सुब्रत पाठक का दावा है कि वह किसी के घर नहीं गए थे। उन्होंने आरोप लगाया कि तहसीलदार शराब पीते हैं और फोन पर उनसे गाली-गलौज भी किया। साथ ही दो समर्थकों को डंडे से भी पीटा।

जानकारी के मुताबिक, कन्नौज में लॉकडाउन के दौरान सांसद सुब्रत पाठक के दफ्तर से गरीबों के लिए खाने के पैकेट बांटे जा रहे थे। इसके अलावा शिकायतें भी दर्ज की जा रही थीं। दफ्तर में कई लोगों ने राशन न मिलने की शिकायतें भी दर्ज कराई थीं। इसकी सूची कन्नौज सदर तहसील के तहसीलदार अरविंद कुमार को सौंपी गई थी। आरोप है कि कोई सुनवाई न होने पर सांसद भड़क गए और मंगलवार दोपहर फोन पर तहसीलदार से बात की। इस दौरान दोनों पक्षों में गर्मागर्म बहस हुई। अरविंद कुमार ने आरोप लगाया कि सांसद महोदय ने फोन पर उन्हें गालियां दीं। तहसीलदार के मुताबिक इस घटना की शिकायत उन्होंने डीएम से भी की, इसके बाद वे अपने घर चले गए। तहसीलदार ने कहा कि थोड़ी ही देर में सांसद 20-25 लोगों के साथ उनके घर पर आ गए और दरवाजा पीटने लगे। इतने लोगों को देखकर मेरी पत्नी और बच्ची रोने लगी। कुछ घंटे बाद तहसीलदार का मेडिकल परीक्षण कराया गया।

मुख्यमंत्री से लिखित शिकायत करेंगे सांसद
वहीं सांसद सुब्रत पाठक के अनुसार, मैं दो दिन पहले ही दिल्ली से लौटा हूं। लोगों तक राशन नहीं पहुंच रहा है। तहसीलदार फोन पर गाली गलौज करने लगे। मैंने मुख्यमंत्री से लिखित शिकायत करने की बात कही थी। आरोप लगाया कि तहसीलदार शराब पीते हैं। उनके समर्थक रंजीत कश्यप और सचिन शर्मा जब सूची लेकर पहुंचे तो दोनों को डंडे से पीटा। जिससे उन्हें काफी चोटें आई हैं।

समाजवादी पार्टी ने की कार्रवाई की मांग
समाजवादी पार्टी ने इस घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है और ट्वीट किया है। समाजवादी पार्टी ने अपने ट्वविटर हैंडल पर लिखा, ” कानपुर के बाद कन्नौज में BJP MP ने घर पर खाने के पैकेट ना भिजवाने पर तहसीलदार के घर में घुस कर की पिटाई घोर निंदनीय। पीड़ित तहसीलदार से संवेदना! अपने दिए गए बयान पर अमल करते हुए आरोपी एमपी सुब्रत पाठक पर NSA लगाएं सीएम।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close