KanpurNewsPoliticsUttar Pradesh

BJP कानपुर दक्षिण जिलाध्यक्ष ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सफाईकर्मियों को किया सम्मानित

दीपक कुमार
कानपुर नगर। भाजपा कानपुर दक्षिण की जिलाध्यक्ष डॉ वीना आर्या पटेल ने आज वार्ड 51, बर्रा 2, यादव मार्केट में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मुख्य सफाई निरीक्षक दयानंद मरजानी, सफाई नायक व 18 सफाई कर्मचारियों को सम्मानित किया। कोरोना वायरस से फैलने वाली महामारी के कारण जब आम जनता लॉकडाउन में घरों में कैद है सभी को महामारी की चपेट में आने का भय व्याप्त है ऐसी भीषण आपदा की विषम परिस्थिति में भी हमारे सभी सफाई कर्मचारी महिला हो या पुरूष कड़ी मेहनत के साथ सफाई व्यवस्था को सुनिश्चित करने के लिए लगे हुये हैं। इनकी सेवाओं को देखते हुए जिलाध्यक्ष डॉ. वीना आर्या पटेल ने सभी सफाई कर्मियों को हृदय से धन्यवाद दिया और सभी को दूध पैकेट, बिस्कुटपैकेट, एवं मास्क देकर माल्यार्पण करके सम्मानित किया।

जिलाध्यक्ष ने बताया कि परिस्थिति कुछ सामान्य होने पर संगठन द्वारा समाज के डॉक्टरों, पैरामेडिकल स्टाफ़, नर्सिंग स्टाफ, दूध ,पानी एवं अन्य जरूरी सामानों की आपूर्ति करने वालों के साथ शहर के सभी मीडिया बंधुओं को भी सम्मानित करने की योजना बन रही है।

कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष के साथ भाजपा के प्रमुख रूप से ज्ञानू मिश्रा, गणेश शुक्ला, संजय कटियार, संजय पासवान ,आशीष श्रीवास्तव, अजय शर्मा, गोविंद अवस्थी, राजेश बाजपेई, लल्ला द्विवेदी आदि लोग उपस्थित रहे।

ये हुए सम्मानित
मुख्य सफाई निरीक्षक दयानंद, राजेश देवा,आनन्द
( सफाई कर्मचारी) संतोष ,रवि, राजू भगत, प्रेमवती, रेखा, बबली, राजन, मुन्ना, हीरा, राजेश कुमार , प्रकाश नारायण आदि।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close