BollywoodEntertainmentNews

Bigg Boss 12: छोटी शिष्या को दिल दे बैठे अनूप जलोटा, शो में किया खुलासा

अनूप जलोटा 65 साल के हैं, जबकि जसलीन की उम्र 28 है। दोनों की उम्र में 37 साल का अंतर है। उम्र में इतना फांसला होने के बावजूद दोनों ने बिग बॉस में आकर अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया है।

नेहा पाठक
नई दिल्ली। इंडिया के सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस (Bigg Boss)’ के 12वें सीजन का आगाज हो चुका है. सलमान खान (Salman Khan) ने धमाकेदार अंदाज में इस ब्लॉकबस्टर एपिसोड का शुभारंभ किया. सीजन-12 पूरी तरह से जोड़ियों पर आधारित है. सेलेब्स से लेकर आम जनता अपनी जोड़ियों के साथ शो का हिस्सा बनी. लेकिन सबसे दिलचस्प जोड़ी भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की है।

कहने को तो इन्होंने बतौर गुरू-शिष्या के तौर पर एंट्री की है, लेकिन असल में इनका रिलेशनशिप पिछले साढ़े तीन साल से चल रहा है।

बिग बॉस 12 के मंच पर रविवार को जब सबसे बड़ा खुलासा हुआ भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारु के रिश्ते के रूप में। लंबे समय तक अनूप जलोटा की शिष्या रहीं गायिका और अभिनेत्री जसलीन मथारु ने आज बिग बॉस के मंच पर अपने प्यार का इज़हार किया।

इस जोड़ी को ‘विचित्र’ इसलिए माना जा सकता है क्योंकि इनके बीच 37 सालों का अंतर है। 28 साल की जसलीन और 65 साल के अनूप जलोटा साढ़े तीन सालों से एक दूसरे के प्यार में हैं।

जसलीन ने बताया कि वो अभी तक इस रिश्ते के बारे में बताने के लिए तैयार नहीं थे लेकिन अब वो अपने प्यार को दुनिया के सामने लाने के लिए तैयार हैं। भजन सम्राट अनूप जलोटा इससे पहले तीन बार शादी कर चुके हैं। उनकी पहली पत्नी गायिका सोनाली सेठ थीं। सोनाली सेठ के बाद उन्होंने बीना भाटिया के साथ अरेंज मैरिज की लेकिन इस शादी से भी उनका तलाक़ हो गया।

इसके बाद अनूप ने तीसरी शादी पूर्व प्रधानमंत्री आई के गुजराल की भतीजी मेधा गुजराल से की लेकिन साल 2014 में मेधा की मौत हो गई. अब अनूप जलोटा और जसलीन ने बताया कि वो बीते तीन सालों से रिलेशन में हैं।

बिग बॉस में अनूप और जसलीन ने खुलासा किया कि दोनों ने कई सालों तक अपना रिश्ता छुपाकर रखा. दोनों छुप-छुप के मिला करते थे। लेकिन इतने वक्त साथ रहने के बाद अब दोनों अपने रिश्ते पर खुलकर बात करने के लिए तैयार हैं।

सलमान खान ने यूं की ‘बिग बॉस
28 साल की जसलीन मथारू भी बिग बॉस के सीजन 12 का हिस्सा बनेंगी। पेशे से सिंगर जसलीन अनूप जलोटा की शिष्या भी रही हैं। जुलाई में भजन सिंगर अनूप जलोटा के 65वें जन्मदिन की पार्टी के बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। कहा जा रहा था कि इनके बीच गुरू शिष्या से ज्यादा का रिश्ता है। हालांकि, अनूप जलोटा ने इन सभी खबरों को महज अफवाह बताया।

जब जसलीन से यह सवाल किया गया कि क्या दोनों की उम्र में 37 साल के अंतर के कारण उन्हें परेशानियां उठानी पड़ीं तो उन्होंने कहा, ‘हमारे बीच में उम्र कभी भी समस्या नहीं रही। अब बिग बॉस के घर में जाकर हम यह भी जान सकेंगे कि हमारे रिश्ते को लेकर लोगों का क्या सोचना है। चूंकि अभी तक किसी को भी हमारे बारे में नहीं पता था ऐसे में चाहे अच्छा हो या बुरा, हमें हर तरह के रिऐक्शन मिलेंगे।’

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close