Life StyleNewsPolitics

BJP कानपुर दक्षिण जिलाध्यक्ष ने ‘मोदी रसोई’ में लगे कार्यकर्ताओं को किया सम्मानित

हिमानी शुक्ला
कानपुर नगर। कानपुर में कोरोना के लगातार रोज बढ़ते मरीजों की संख्या व कोरोना के बढ़ते प्रकोप से यहां की स्थिति अत्यंत भयावह होती जा रही है। इसलिए भाजपा ने भोजन बाँटने की व्यवस्था में लगे अपने कार्यकर्ताओं को सुरक्षित रखने के लिए भाजपा दक्षिण जिलाध्यक्ष ने बाबू पुरवा, ओम पुरवा, श्याम नगर में जिला उपाध्यक्ष राम बहादुर यादव व मंडल अध्यक्षों द्वारा 38 दिनों से लगातार चल रही मोदी रसोइयों में भोजन बनाकर बांटने की व्यवस्था में परिवर्तन करके अब जरूरत मन्द लोगों को कल से सप्ताहिक सूखा राशन बांटने का निर्णय किया।

जिला अध्यक्ष ने श्याम नगर की दोनों रसोईयों, ओम पुरवा, बाबू पुरवा मंडल की मोदी रसोइयों में जाकर वहां काम कर रहे मनोज पंत,अमरीश जायसवाल, नरेश अग्रहरि, महेंद्र सिंह चौहान सहितअपने सभी कार्यकर्ताओं का पुष्प वर्षा कर स्वागत कर धन्यवाद दिया और कहा कि आप लोगोँ ने जिस तरह निष्ठा, विश्वास और लगन एवं अदम्य साहस के साथ अपनी जान की चिंता न करते हुए कोरोना महामारी के कारण लॉक डाउन के समय आपत्ति काल मे अपना योगदान पार्टी और देश को दिया है, उसे संगठन सदैव याद रखेगा,आपका सहयोग अतुलनीय है आप जैसे कार्यकर्ताओं के कारण ही आज लोग भाजपा को अन्य पार्टियों से अलग देख रहे हैं।
जिलाध्यक्ष ने वाई वन ब्लॉक के महेश्वरी पार्क में कोरोना फाइटर्स सफाई नायक सहित 15 सफाई कर्मचारियों को माला पहनाकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा जिस तरह से इस आपत्ति काल के समय आप लोगों ने जिस अदम्य साहस का परिचय देते हुए सफाई व्यवस्था को दुरुस्त रखा है उसके लिए मैं आपको धन्यवाद देती हूं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close