NewsPolitics

2019 के लोकसभा के चुनावों में महिलाओं की अहम भूमिका : सुनील बंसल

महिला मोर्चा की पदाधिकारियों को सरकार द्वारा महिलाओं के हितों में शुरू की गई योजनाओं की जानकारी देकर उन्हें जागरूक करने का काम करना होगा।

हिमानी बाजपेई शुक्ला
लखनऊ। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय एवं प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने प्रदेश मुख्यालय पर महिला मोर्चा प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि महिला मोर्चा अपनी संगठनात्मक गतिविधियों को तेज करते हुए बूथ स्तर तक अपनी संगठनात्मक ईकाइयों का गठन करने का कार्य अतिशीघ्र पूरा करे। उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा के चुनावों में महिलाओं की अहम भूमिका होगी।

महामंत्री ने कहा कि महिला मोर्चा की प्रत्येक पदाधिकारी का यह दायित्व बनता है कि वह अपने-अपने क्षेत्रों में महिलाओं के बीच जाकर केन्द्र की नरेन्द्र मोदी व प्रदेश की योगी सरकार द्वारा महिलाओं के हितों में शुरू की गई योजनाओं की जानकारी देकर उन्हें जागरूक करने का काम करें।

बैठक की अध्यक्षता महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष दर्शना सिंह ने की। बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष व महिला मोर्चा प्रभारी रंजना उपाध्याय, महिला मोर्चा उपाध्यक्ष गिरिजा तिवारी, गोदावरी सिंह, महामंत्री रश्मि रावत, अर्चना मिश्रा, मंत्री डा. कृतिका अग्रवाल कार्यालय मंत्री कल्पना तिवारी व मीडिया प्रभारी सुनीता बंसल उपस्थित रही।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close