NewsUttar Pradesh

‘हिन्दू जागरण मंच’ के प्रान्तीय मन्त्री व प्रभारी विमल द्विवेदी ने मंच के कार्यकर्ताओ के साथ पुलिस अधीक्षक को दिया ज्ञापन

हिन्दू ह्रदय सम्राट योगी के सख्त निर्देश के बाद भी गौ बध की घटनाए थमने का नाम नही ले रही ,ऐसा क्यों ...?

सिमरन गुप्ता
उन्नाव। जनपद में गौवंश को काटने का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा,पिछले कई महीनो से अलग-अलग पूरे जनपद में गौवंश बध की घटनाये आऐ दिन घटती रहती है जिसे रोकने व खुलासा करने में पुलिस की सुस्त कार्यशैली से नराज हिन्दूजागरण मंच के प्रान्तीय मन्त्री व प्रभारी विमल द्विवेदी ने मंच के आधा सैकडा कार्यकर्ताओ के साथ पुलिस अधीक्षक उन्नाव को ज्ञापन दिया गया।

श्री द्विवेदी ने बताया कि मुख्यमन्त्री के सख्त निर्देश के बाद भी पूरे जनपद में गौ बध की घटनाये थमने का नाम नही ले रही पिछले एक सप्ताह में पहले थाना असोहा के अन्तर्गत आने वाले गाँव निमैचा के जंगल में (चन्दन खेडा–भाऊ मऊ मार्ग ) एक दर्जन से अधिक गौवंश का बध व दूसरी औरास थाना अंतर्गत संडीला – चकल वंशी मार्ग में 3 गौवंश का बध हुआ, और तीसरी थाना सोहरामऊ में हाइवे टोल प्लाजा से मात्र 500 मीटर पर मौहारी गॉव के वन बिभाग के जंगल में एक दर्जन से अधिक गौवंशो का वध कर दिया गया था।

सफीपुर,अजगैन,बारासगवर,अचलगंज,औरस, हसनगंज,आसीवन, पुरवा समेत कुछ अन्य थाना क्षेत्रो में आवारा गौवंशीय पशुओ का वध कर मांस की तस्करी हो रही है ऐसी अनेको घटनाए है जो ह्रदय विदारक है व हिन्दू समाज को अक्रोशित करने वाली है। पुलिस कार्यवाही के नाम पर अज्ञात लोगो पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही भूल जाती है।

उन्होंने कहा कि हिन्दू जागरण मंच ये माँग करता है ऐसी घटनाओ का खुलासा जल्द से जल्द किया जाए व दोषियों के खिलाफ गैंगस्टर व दण्डात्मक कार्यवाही की जाए व ऐसी घटनाओ को अन्जाम देने वालो का साथ देने व घटनाओ को दबाने का प्रयास करने वालो पर भी दण्डात्मक कार्यवाही की जाए तथा ये भी खुलासा किया जाना चाहिए कि इस गौमांस के खरीददार कौन है..? क्या ये गौमांस प्रदेश के ही किन्ही होटलों/स्लाटर हाउसों में पहुचाया जा रहा है..? ये सब आपराधिक कृत्य रुके और दोषियो में प्रशासन का खौफ दिखना चाहिए।

ज्ञापन देने वालो में मंच के जिलाध्यक्ष अजय त्रिवेदी,नगर महामन्त्री धर्मेन्द्र शुक्ला, नगर मंत्री अखिल मिश्रा, आशीष त्रिवेदी, उपाध्यक्ष शिवम आजाद, विष्णुशंकर, महेन्द्र निषाद, मंत्री मनीष पाण्डेय, वैभव अवस्थी, नितिन सिंह, राज शुक्ला, सत्यम कश्यप, अभिषेक कश्यप, पवन अवस्थी, प्रभुदयाल पाण्डेय, अभिषेक मिश्रा, पुनीत शर्मा, प्रसान्त सोनकर, शिवसेवक त्रिपाठी, राजेश शुक्ला, अंशू शुक्ला, बलराम वर्मा, नीरज बाजपाई, विशाल तिवारी, उदय पाण्डेय आदि लोग उपस्थित रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close