CrimeUttar Pradesh

सीआईएसएफ जवान ने पत्नी और बच्चों को जहर देकर मार डाला

पुलिस ने बताया कि घटना के पीछे की वजहों का पता नहीं चल सका है। हालांकि, मौके से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें ड्यूटी के तनाव एवं परेशानी के चलते परिवार सहित आत्महत्या करने की बात लिखी है।

नौशाद अली
झांसी। झांसी के पारीछा थर्मल पावर प्लांट में तैनात सीआईएसएफ के जवान ने सोमवार देर रात अपनी पत्नी गीता गुर्जर (26) और दो मासूम बच्चों तनिशा (6), कान्हा (2) को मार डाला। इसके बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए झांसी भेजा है। एसएसपी झांसी विनोद कुमार ने बताया कि कथित हत्यारोपित जवान शेरसिंह गुर्जर काफी समय से पारीछा थर्मल पावर प्लांट में तैनात था। लाशों के पास से मिले सूइसाइड नोट में जवान शेरसिंह ने लिखा है कि मैं काफी दिनों से तनाव में हूं। आवेश में आकर मैं अपने पूरे परिवार समेत आत्महत्या कर रहा हूं, इसके लिए प्लांट के अधिकारियों को जिम्मेदार माना जाए। एसएसपी ने बताया कि सीआईएसएफ जवान सोमवार रात की घटना के बाद से लापता है। पुलिस उसकी खोज कर रही है।

उन्होंने बताया कि इन तीनों को जहरीला पदार्थ देने के बाद धारदार हथियार से मार दिया गया था। घटनास्थल पर एक सुसाइड नोट भी मिला जिसमें ड्यूटी में तनाव के चलते परिवार सहित सुसाइड की बात लिखी है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फरार जवान की तलाश की जा रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close