BollywoodNewsUttar Pradesh

सिंगर कनिका कपूर को पुलिस का नोटिस, लापरवाही के लिए दर्ज है केस

कनिका कपूर की मुश्किलें फिलहाल खत्म होती नजर नहीं आ रही हैं। कोरोना वायरस से जंंग जीत चुकी कनिका कपूर को अब लखनऊ पुलिस ने नोटिस दिया है।

अखिलेश अग्रहरि
लखनऊ। सिंगर कनिका कपूर की मुश्किलें फिलहाल खत्म होती नजर नहीं आ रही हैं। कोरोना वायरस से जंंग जीत चुकी कनिका कपूर को अब लखनऊ पुलिस ने नोटिस दिया है। पुलिस ने उनके घर पर एक नोटिस चिपकाया है जिसमें उन्हें उनका बयान दर्ज करने के लिए कहा गया है।

कनिका कपूर पर आईपीसी की धारा 269 (जीवन के लिए खतरनाक बीमारी के संक्रमण को फैलाने की लापरवाही करना) और आईपीसी की धारा 270 (घातक खतरनाक बीमारी के संक्रमण के फैलने की संभावना) के तहत आरोप लगाए गए हैं। कृष्णा नगर के एसीपी दीपक कुमार सिंह ने कहा है कि गायक को पुलिस स्टेशन में आना होगा और अपना लिखित बयान देना होगा। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रविवार को कनिका ने इंस्टाग्राम के जरिए अपना इलाज करने वाले स्वास्थ्य कर्मचारियों के प्रति आभार व्यक्त किया था। उसने यह भी लिखा है कि कई अफवाहें फैल रही थीं और वह पूरी तरह से जागरूक थीं और जानती थीं कि कुछ सूचनाओं को गलत तरीके से प्रस्तुत किया गया है।

कनिका के मुताबिक वह 10 मार्च को यूके से मुंबई पहुंची। इस दौरान उसे अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर स्कैन किया गया था। उस समय तक कोई भी ऐसी सलाह नहीं दी गई थी कि उसे खुद को क्वारंटीन करने की आवश्यकता हो। जब वह 11 मार्च को अपने परिवार से मिलने लखनऊ आई थी, तब घरेलू उड़ानों के लिए कोई स्कैनिंग सिस्टम नहीं था। इसके बाद 14 और 15 मार्च को, कनिका अपने दोस्तों के साथ लंच और डिनर पर गई थी। उन्होंने बताया कि ब्रिटेन, मुंबई और लखनऊ में उनके साथ संपर्क में आए सभी लोग स्वस्थ हैं और उनकी रिपोर्ट भी निगेटिव आई है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close