KanpurNewsPoliticsUttar Pradesh

‘समाजवादी सेक्युलर मोर्चे’ को मजबूत करने कानपुर आये शिवपाल

शिवपाल ने कहा कि नेता जी का आशीर्वाद मेरे ऊपर है और हमेशा रहेगा। उन्होंने हमेशा नेता जी को सम्मान किया है और करते रहेंगे।

आनंद सिंह / अभिषेक यादव
कानपुर नगर। समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संस्थापक व पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव रविवार को कानपुर पहुंचे। यहां जाजमऊ चुंगी पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने उनका भव्‍य स्वागत किया। आपको बताते चलें कि पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव अपने नए समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के प्रमोशन और संगठन को मजबूत करने की दृष्टि से शहर पहुंचे हुए थे।

इस दौरान शिवपाल जहां से भी गुजरे उनके समर्थकों ने कई किलोमीटर लंबे काफिले को रोक-रोक कर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान शिवपाल का काफिला जाजमऊ होते हुए लाल इमली, हर्ष नगर, गोविंद नगर, चुन्नीगंज और कल्याणपुर से गुजरा जहां उनके स्वागत के लिए उनके चाहने वालों की भीड़ रही। दो स्थानाें गोविंदनगर और आवास विकास में पार्टी का कार्यालय खोला गया। गोविंदनगर विधानसभा क्षेत्र से कुछ समय तक प्रत्याशी रहे सुनील शुक्ला समर्थकों के साथ समाजवादी सेक्युलर में पहुंच गए। शिवपाल सुनील शुक्ला के घर भी गए।

शिवपाल ने सड़कों पर लगे हुए आयोजन स्थल पर जनता को भरोसा दिलाया कि सरकार की वादाखिलाफी सबके सामने है। महंगाई ने तो आम आदमी की कमर तोड़ दी है और अब समाजवादी सेक्युलर मोर्चा सबक सिखाएगी। इस दौरान उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर निशाना साधा और सरकार को घेरते हुए कहा कि प्रदेश में लूट-घसोट और बेरोजगारी फैला रही यह सरकार पूरी तरह से विफल हो गयी है।

महागठबंधन के मुद्दे पर शिवपाल यादव ने कहा कि समान विचार धारा के जितने दल हैं उन सबसे बात कर ली है और सब हमारे साथ हैं। साथ ही उन्‍होंने कहा कि मुलायम सिंह का आशीर्वाद मेरे ऊपर है और हमेशा रहेगा। उन्होंने हमेशा नेता जी को सम्मान किया है और करते रहेंगे। समाजवादी पार्टी में जो हमारे साथ रहा है वो मेरे वफादार है, उनको मैंने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा में अध्यक्ष बनाया है।

कानपुर के गोविंदनगर शिवपाल ने मोर्चा कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर कहा है कि भाजपा से हमेशा लड़ते आए हैं और आगे भी लड़ते रहेंगे। यदि कोई गठबंधन करना चाहता है तो तैयार हैं लेकिन उन्हें उनका शेयर चाहिए। लोकसभा चुनाव में सभी सीटों से प्रत्याशियों को मैदान में उतारेंगे।

लखनऊ में एप्पल सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या पर शोक जताते हुए कहा कि यूपी पुलिस बेलगाम हो चुकी है और भष्टाचार बढ़ गया है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो और पीड़ित परिवार को एक करोड़ का मुआवजा दिया जाए।

कार्यक्रम में संयोजक विश्व क्षत्रिय परिषद महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष प्रिया सिंह और शिवपाल यादव फैंस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष आशीष चौबे ने चांदी का मुकुट और माला पहनाकर स्वागत किया।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close