KanpurNewsPoliticsUttar Pradesh

सपा-बसपा व कांग्रेस ने जनता को महज वोट बैंक की तरह इस्तेमाल किया: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि केन्द्र में मोदी और राज्य में योगी सरकारें गरीबों और किसानों के लाभी के लिए कई अच्छी योजनाएं लेकर आई हैं। इसके अच्छे परिणाम भी सामने आने लगे हैं।

सौरभ शुक्ला
कानपुर नगर। यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि कांग्रेस, सपा और बसपा ने आम जनता को केवल वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया। कभी भी गरीब और आम लोगों को लाभ पहुंचाने का काम नहीं किया। नोटबंदी को लेकर दो साल बाद भी कांग्रेस दुष्प्रचार कर रही है। प्रधानमंत्री मोदी का यह फैसला जनता को तो अच्छा लगा, लेकिन कांग्रेस को अच्छा नहीं लगा। क्योंकि कांग्रेस और राहुल गांधी की चार पीढ़ियों की कमाई नोटबंदी में लुट गई।

केशव प्रसाद मौर्य रविवार को कानपुर में भाजपा आईटी विभाग की कानपुर-बुंदेलखण्ड क्षेत्र की कार्यशाला में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज सभी आईटी विभाग के कार्यकर्ताओं के ऊपर बड़ी जिम्मेदारी है। पहले भी आप सबने भारतीय जनता पार्टी और पार्टी के नेताओं का प्रचार प्रसार कर के जनता में पार्टी के आधार को बढ़ाया है। आगे लोकसभा का 2019 का चुनाव है। सभी आईटी विभाग के कार्यकर्ता हमारे लिए साइबर योद्धा जैसे हैं जो कि पार्टी की रीति नीति सिद्धांतों के साथ साथ केंद्र और प्रदेश की भाजपा की सरकारों की उपलब्धियों को जनता तक सोशल मीडिया के माध्यम से पहुंचाएंगे। कार्यशाला की अध्यक्षता क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने की।

इस मौके पर भाजपा आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक व प्रदेश प्रवक्ता संजय राय ने कहा कि आईटी विभाग उत्तर प्रदेश के अधिकतर महाविद्यालयों, विश्वविद्यालयों और प्रोफेशनल कालेजों में नमो एप अभियान के अन्तर्गत कैंप लगाकर छात्रों को नमो एप से जोड़ने का कार्य करेगा। यह अभियान 12 नवम्बर से 20 नवम्बर तक चलाया जाएगा।

राय ने यह भी बताया कि प्रदेश के 140000 मतदेय स्थलों पर सोशल मीडिया वालंटियर की नियुक्ति की गई है। अगले महीने में आईटी विभाग व्हाट्सएप पर 56000 नए ग्रुप बनाएगा। इसके जरिए भाजपा लोकसभा चुनाव के दौरान ढाई करोड़ मतदाताओं तक अपनी पहुंच बनाएगी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close