NewsPoliticsUttar Pradesh

सपा प्रदेश छात्रसभा अध्यक्ष का छात्र सभा ने किया जोरदार स्वागत

अखिलेश कुमार अग्रहरि
फतेहपुर। समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजय सिंह देव के प्रथम जिला आगमन पर सपा छात्र सभा के मीडिया प्रभारी परवेज आलम की अगुवाई में लोधीगंज बाईपास के पास जोरदार स्वागत किया। जोरदार स्वागत देख प्रदेश अध्यक्ष ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए टीम को लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने को कहा।

सपा के मीडिया प्रभारी परवेज आलम की अगुवाई में छात्र सभा के कार्यकर्ताओं ने तीन दिन पहले से ही उनके स्वागत करने की तैयारियां शुरू कर दी थी। स्वागत करने के लिए करीब दो दर्जन चार पहिया वाहनों के साथ लोधीगंज बाईपास में नारेबाजी करते हुए जोरदार स्वागत किया। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मिशन 2019 की तैयारी में जुट जाए। जिससे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत किया जा सके। कहा कि मोदी सरकार जनता के साथ धोखा देने का काम किया है। एक भी वादे आज तक नहीं पूरा कर पाई है। इसलिए 2019 के लोकसभा चुनाव में हर हाल में सत्ता से हटाना होगा।

इस मौके पर जेपी यादव, पूर्व जिला पंचायत सदस्य अखिलेश मौर्या, जियाउद्दीन भाई, आकिब जौहर, यासिर सफीर, मोहम्मद सैफ, अंकित सिंह बागी, बलवीर यादव, मोइन फारूखी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close