KanpurNewsUttar Pradesh

सपा नेत्री उज़्मा इक़बाल सहित समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं को घर में किया नज़रबंद

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे से पहले सपाइयों को पुलिस ने किया नजरबंद,सपाई देना चाहते थे एयरपोर्ट का नाम बदलने संबंधी ज्ञापन।

दिव्या पाण्डेय
कानपुर नगर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरे के पहले समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को नजरबंद कर दिया गया है। जाजमऊ में सपा नेत्री उज़्मा इक़बाल सोलंकी के घर पर सपा कार्यकर्ताओं को नजरबंद किया गया है। बता दें कि सपा कार्यकर्ता सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलकर एयरपोर्ट का नाम बदलने के लिए ज्ञापन देना चाहते थे। लेकिन पुलिस ने सभी कार्यकर्ताओं को रात में ही नजरबंद कर दिया। नजरबंद करने से नाराज सपा कार्यकर्ता मौके पर ही भगत सिंह के चित्र को रखकर धरने पर बैठ गए।

सपाइयों का कहना है कि वह काफी समय से एयरपोर्ट का नाम शहीद भगत सिंह के नाम पर करने की मांग कर रहे थे। इसी से संबंधित ज्ञापन मुख्यमंत्री को सौंपना चाहते थे, लेकिन उन्हें मुख्यमंत्री से मिलने नहीं दिया गया और उन्हें नजरबंद कर दिया गया। उज़्मा इक़बाल और कार्यकर्ताओं ने कहा कि एयरपोर्ट का नाम बदलने की मुहिम आगे भी जारी रखेंगे।

उजमा सोलंकी ने एसीएम को ज्ञापन सोपा जिसमें मुख्य रूप से हाजी इक़बाल सोलंकी, विजेता सक्सेना, सुनील यादव, धर्मेंद्र यादव, महेंद्र यादव मोहम्मद अकरम, हाजी हसन सोलंकी, मोहम्मद अजहर आदि लोग मौजूद रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close