IndiaNews

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर ने पूरी की ग्रेजुएशन की पढ़ाई

भारत रत्न और पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने हाल ही में लंदन के कॉलेज से अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी कर ली है। सारा ने माता-पिता के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

मनप्रीत कौर
नई दिल्ली। पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी कर ली है। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें सारा तेंदुलकर अपने पिता सचिन तेंदुलकर के साथ नजर आ रही हैं। सारा ने अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ लंदन से पूरी की है।

हाल ही में सार के कॉलेज में दीक्षांत समारोह हुआ जिसमें सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजली तेंदुलकर मौजूद रहे। ग्रेजुएशन से पहले सारा ने अपनी स्कूली शिक्षा धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल मुंबई से पूरी की है और इसके बाद आगे की पढ़ाई के लिए वह लंदन गई थीं। सारा ने ग्रेजुएशन पूरी करने के बाद इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। सारा के फोटोज पोस्ट करने के बाद से ही यह इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर पांच तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा – ‘आय डिड व्हाट।’

सारा की इन फोटोज को 13 घंटे में इंस्टाग्राम पर 91 हजार 500 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करने के लिए बधाई दे रहे हैं।

सारा सचिन की बड़ी बेटी हैं। दूसरी संतान अर्जुन तेंदुलकर हैं, जो अपने पिता की तरह सफल क्रिकेटर बनने का सपना संजोय हुए हैं। हाल ही में उन्होंने इंडिया अंडर-19 की तरफ से श्रीलंका से मैच खेला था। जिसमें उन्होंने विकेट भी चटकाया था। अर्जुन तेज गेंदबाज के साथ-साथ बल्लेबाज भी हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close