CrimeKanpurNews

‘शोहदों की हरकतों ‘ को नजरअंदाज न करें और न ही छिपाएं : SP साउथ

छेड़छाड़ की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए मंगलवार को एसएसपी के आदेश पर शहर में एंटी रोमियो अभियान चलाया गया।

दिव्या पाण्डेय
कानपुर नगर। ‘शोहदों की हरकतों को नजरअंदाज न करें और न ही छिपाएं। इससे उनके हौसले बुलंद होते हैं, वह घटना की पुनरावृत्ति करते हैं।’ यह बात मंगलवार को एसपी साउथ रवीना त्यागी ने स्कूली छात्राओं से कही। मोबाइल नंबर देते हुए उन्होंने कहा कि शोहदे परेशान करें तो संबंधित नंबर पर सीधे फोन करें।

छेड़छाड़ की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए मंगलवार को एसएसपी के आदेश पर शहर में एंटी रोमियो अभियान चलाया गया। एसपी साउथ रवीना त्यागी ने बाजारों, कोचिंग मंडी व पार्को के पास 23 शोहदे पकड़वाए। बाद में उनके माफी मांगने व परिजनों को बुलाकर चेतावनी देने के बाद छोड़ा गया। एसपी ने पूर्णचंद्र विद्या निकेतन, विवेकानंद ग‌र्ल्स कालेज, नर्चर इंटरनेशनल स्कूल के बाहर छात्राओं व अभिभावकों से बात की।

मन से भय दूर करने को कहा। उन्होंने छात्राओं को अपना सीयूजी नंबर व ई-मेल आइडी भी दी। छात्राओं से कहा कि शिकायत पेटिकाएं लगवाई जा रही हैं। निर्भीक होकर पत्र लिखकर अपनी समस्या बताएं। इस दौरान बर्रा, गोविंद नगर आदि थानों की पुलिस भी रही।

स्वरूपनगर इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार दुबे ने भी मोतीझील के पास अभियान चलाया। राजीव वाटिका, तुलसी उपवन, कारगिल पार्क के साथ ही स्कूलों के बाहर चेकिंग की। पांच शोहदों को पकड़ा गया। परिजनों को बुलाने के बाद हिदायत देकर उन्हें छोड़ा गया। टीम में अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक कैलाश दुबे, दारोगा सुरेन्द्र यादव, अवधेश, प्रियंका आदि रहे।

इन नंबरों पर करें फोन

एसपी साउथ- 9454400385

कंट्रोल रूम – 100

वूमेन पॉवर लाइन- 1090

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close