KanpurNewsUttar Pradesh

शत प्रतिशत मतदान के लिये निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली

सर्वोत्तम तिवारी
कानपुर नगर। राष्ट्रीयता के महापर्व पर “मतदान महायज्ञ” में अधिक से अधिक आहुतियाँ देने के लिये प्रगति अवोकिंग सोसाइटी व प्रगति योग केंद्र द्वारा आज दिनाँक 28 अप्रैल को मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। गाँधीग्राम पार्क से कृष्णा नगर चौराहे तक निकली इस मतदाता जागरूकता रैली में आवाज के सरताज अन्नू अवस्थी व अन्य विशिष्ट जनों ने भाग लिया और जन जन से शत प्रतिशत मतदान करने की अपील की।

देश में हो रहे लोकसभा चुनाव में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिये शहरवासी तरह -तरह से मतदाताओं को जागरूक कर रहे हैं, इसी कड़ी में प्रगति योग केंद्र की अध्यक्ष कृष्णा शर्मा के नेतृत्व में गाँधीग्राम में मतदाता रैली निकाली गई, रैली में शामिल कानपुर वाले कॉमेडियन अन्नू अवस्थी ने अपने अंदाज में लोगों से 29 अप्रैल को होने वाले मतदान में बढ़चढ़ कर वोट करने की अपील की। वहीं कृष्णा शर्मा ने कहा कि राष्ट्र के सशक्त निर्माण के लिये हम सभी को अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करना चाहिये। उन्होंने कहा जिससे कि देश सुरक्षित हाँथों में पहुँचे और देश समृद्धशाली बनें।

इस दौरान वर्ल्ड समर गेम अबुधाबी से बॉलीबाल प्लेयर, रितेश गौतम जी को कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि अन्नू अवस्थी ने मोमेंटो देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम में प्रमुखरूप से योग केंद्र की अध्यक्ष कार्यक्रम संयोजक कृष्णा शर्मा, अन्नू अवस्थी, संकल्प सेवा समिति के अध्यक्ष संतोष सिंह चौहान, गाँधीग्राम समिति के सदस्य लवकुश, शरद अग्रवाल, पंकज मिश्रा, विनोद, अनीता साहू, रजनी गुप्ता, बबिता, श्यामा मिश्रा, प्रगति शर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close