NewsUttar Pradesh

वीडियो वायरलः एक लड़की ने गले लगाकर दी 50 लड़को को ‘EID’ की बधाई


दिव्या सिंह
मुरादाबाद। शहर के कांठ रोड स्थित एक माल के सामने रविवार को एक लड़की के 50 से अधिक अनजान लड़कों से ईद मिलने के वायरल वीडियो ने सनसनी मचा दी है। रविवार देर शाम अचानक व्हाट्स एप ग्रुप्स और और सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस दो मिनट की वीडियो में लड़की से ईद मिलने के लिए लड़के लाइन में खड़े दिख रहे हैं। मॉल के प्रबंधक ने इसकी पुष्टि की है लेकिन लड़की कौन थी इसकी जानकारी उन्हें नहीं है।

वायरल हुई वीडियो को देखकर साफ लग रहा है कि लड़की अपनी सहेलियों के साथ मॉल पहुंची थी। उसने मॉल में ईद का जश्न मनाने पहुंचे युवकों को खुद ही ईद मिलने के लिए आमंत्रित किया। वह पूरे उत्साह से सबसे गले मिली और ईद की मुबारकबाद दी। इतना ही नहीं उसके साथ मौजूद सहेलियों ने न केवल इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो क्लिप बनाई बल्कि उसकी एक सहेली तेज आवाज में एक-एक करके गले मिलने वालों की गिनती भी करती रही।

वीडियो में मॉल का नाम और आसपास का दृश्य भी साफ नजर आ रहा है। लोग इस नजारे पर कमेंट करते भी सुनाई दे रहे हैं लेकिन लड़की बेझिझक सबसे गले मिलती रही। उधर, जब इस घटना की जानकारी मॉल के सुरक्षा कर्मियों को हुई तो उन्होंने वहां एकत्र भीड़ को हटा दिया।

लड़कियों का ग्रुप भी कुछ देर में गायब हो गया।दावा किया जा रहा है कि लड़की लगातार कम से कम 50 लड़कों से गले मिली। जिस समय यह सब कुछ हो रहा था, उस समय सैकड़ों लोग आसपास एकत्र थे और वे इस अनोखे ईद मिलन की वीडियो बना रहे थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close