HealthUttar Pradesh

‘विश्व स्वास्थ्य दिवस’ पर JCI गूंज ने पेश की अनोखी सार्थक पहल

दिव्या पाण्डेय
झाँसी। जेसी आई गूंज द्वारा एक सगोष्टि का आयोजन किया गया। संगोस्टि में स्वास्थ्य को लेकर हम लोगो तक अपनी सेवाएं कैसे पहुँचाये। जो सच्ची सेवा के रूप में सार्थक हो।
सभी सदस्यों की स्वेच्छा से यह निर्णय लिया गया।
गूंज द्वारा एक रजिस्टर बनाया जाएगा। उसमे सभी सदस्यों के ब्लड ग्रुप उसमे लिखे जाएंगे। यह जिम्मेदारी एक सदस्य को दी जाएंगी जिसका नंबर न्यूज़ पेपर और सोशल मीडिया के माध्यम से लोगो तक पहुचाया जायेगा। जरुरत पड़ने पर संपर्क करने वाले से गूंज संस्था के सदस्य संपर्क करेंगे।

यह महत्वपूर्ण जिम्बेदारी गूंज की पूर्व अध्यक्ष योगिता अग्रवाल को दी जा रही है।

इस मौके पर गूंज की चार्टर अध्यक्ष रेखा राठौर ने कहाँ यदि हमारी संस्था द्वारा किसी जरूरतमन्द की सहायता होती है तो यह हमारे लिए गर्व की बात है और साथ मे उन्होंने गूंज की अध्यक्ष दिव्या अग्रवाल की सोच की सराहना की उनके द्वारा इतना अच्छा कार्यक्रम किया जा रहा है।
उपस्थित सदस्य डॉ ममता दासानी पूजा अग्रवाल दीपाली अग्रवाल बसुधा प्रेमानी दीपाली दीप अग्रवाल निशु जैन द्वारा सभी का आभार व्यक्त किया गया।

गूंज की पूर्व अध्‍यक्ष्‍ा योगिता अग्रवाल ने बताया कि अभी यह सार्थक पहल की शुरूआत हुुुुई है और हमने दो दर्जन के आसपास लोगों को अपने साथ जोड़़ लिया है। उन्‍होंने कहा कि इसके लिए जो भी रक्‍तदान के लिए इच्‍छुक है, वह अपना विवरण हमको देकर अपना नाम लिखा सकता है। उसकी आवश्‍यकता होने पर सम्‍पर्क किया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि रक्‍तदान से सम्‍बंधित कार्य के लिए इन मोबाइल नम्‍बरों 918299831469, 9918703570 पर सम्‍पर्क किया जा सकता है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close