World

रेहम खान की किताब में खुलासा- वसीम अकरम ने खुद बनवाए नीग्रो से पत्नी के संबंध, SEX के बदले पार्टी में पद

ऑनलाइन डेस्क
लाहौर। पाकिस्तान के क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने इमरान खान,वसीम अकरम की सैक्स लाईफ के बखिए उधेड़ कर पूरी दुनिया में खलबली मचा दी है। उनको चार लोगों ने कानूनी नोटिस भेजा है। इतना ही नहीं इमरान की पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ ने भी कहा है कि अगर यह किताब रिलीज होगी तो वह रेहम पर केस करेंगी।

रेहम खान को उनके पहले पति डॉक्टर एजाज रहमान, क्रिकेटर वसीम अकरम, एक ब्रिटिश बिजनसमैन सैयद जुल्फिकार बुखारी और इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के मीडिया कोऑर्डिनेटर अनिला ख्वाजा ने नोटिस भेजा है। इन सबका आरोप है कि रेहम ने अपनी किताब में इनका अपमान किया है। किताब की मैन्यस्क्रिप्ट इंटरनेट पर लीक हो गई थी, जिसके बाद से हंगामा जारी है।

किताब का नाम ‘रेहम खान’ है। इस किताब में कथित तौर पर रेहम के अलग-अलग सिलेब्रिटीज के साथ बातचीत और इमरान खान के साथ उनकी शादी के बारे में लिखा गया है। इमरान से उनकी शादी महज 15 महीनों में ही टूट गई थी। रेहम को वेस्ट लंदन लॉ फर्म ने डॉक्टर रहमान, अकरम, बुखारी और ख्वाजा की तरफ से 30 मई को एक ‘प्री-ऐक्शन डेफमेशन प्रोटोकॉल’ जारी किया था। इसमें दावा किया गया था कि रेहम की आने वाली किताब की मैन्यस्क्रिप्ट में दुर्भावनापूर्ण, झूठे, गलत, अत्यधिक भ्रामक, अमानवीय, कष्टप्रद, पूर्वाग्रहपूर्ण, हानिकारक, अपमानजनक और बदनामी कराने वाला कंटेंट है।
पेज नंबर 402 से 572 तक का कंटेंट ऑनलाइन लीक हुआ है। इसमें रेहम ने वसीम अकरम पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपनी सेक्सुअल फैंटसीज को पूरा करने के लिए अपनी दिवंगत पत्नी को अपने सामने एक अश्वेत शख्स संग सेक्स करने को कहा। नोटिस में कहा गया है, ‘यह हमारे क्लाइंट की दिवंगत पत्नी के लिए बेहद बदनामी वाला, अश्लील और अपमानजनक है। वसीम अकरम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध पाकिस्तानी क्रिकेटर और मीडिया पर्सनैलिटी हैं। उन्हें फर्स्ट क्लास क्रिकेट के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक माना जाता है।’
किताब के पेज नंबर 464 पर, लंदन में रहनेवाले इमरान के महत्वपूर्ण सहयोगी बुखारी पर इमरान के लिए गंदे काम करने का आरोप लगाया गया है। रेहम ने आरोप लगाया है कि बुखारी ने लंदन में एक युवा लड़की के गर्भपात की व्यवस्था की थी, जिसे इमरान खान ने प्रेग्नेंट किया था। किताब में ख्वाजा पर इमरान के साथ अवैध अफेयर का आरोप लगाया गया है। इतना ही नहीं रेहम ने आरोप लगाया है कि ख्वाजा का इमरान पर हद से ज्यादा नियंत्रण है। किताब की शुरुआत में रेहम ने अपनी पहली शादी के असफल रहने के लिए अपने पति डॉक्टर रहमान को जिम्मेदार ठहराया है। नोटिस में रेहम को 14 दिनों का समय दिया गया है। नोटिस के मुताबिक अगर वह 14 दिनों में मांगें पूरी नहीं करेंगी तो आगे की कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।

नोटिस में लिखा गया है ये पूरी तरह से अपमानजनक, सम्मान को ठेस पहुंचाने वाला और वसीम अकरम की मर चुकी पत्नी के लिए अभद्र है। वसीम अकरम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जानेमाने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी और मीडिया हस्ती हैं। उन्हें क्रिकेट विशेषज्ञ और फर्स्ट क्लास क्रिकेट के इतिहास में सबसे बेहतरीन टेस्ट मैचों के तेज गेंदबाज के रूप में जाना जाता है। रेहम की कथित किताब के पन्ना संख्या 464 पर जिक्र है कि इमरान खान के लंदन में रहने वाले साथी बुखारी ने उनके लिए कई गंदे काम किए हैं।

रेहम का आरोप है कि बुखारी ने लंदन में इमरान खान से संबंध बनाने के बाद गर्भवती हुई एक लड़की का गर्भपात करवाने के इंतजाम किए थे। नोटिस के मुताबिक, रेहम खान ने अपनी किताब में अनिला ख्वाजा पर इमरान खान के साथ अवैध जिस्मानी संबंध रखने और उनके ऊपर जरूरत से ज्यादा नियंत्रण रखने के आरोप लगाए हैं। अपनी कथित किताब की पांडुलिपि में रेहम ने अनिला को इमरान खान के हरम की सरदार कहा है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close