IndiaNewsPolitics

राहुल गांधी ने किया ट्वीट BJP पर कसा तंज, सोनिया के मेडिकल चेकअप के लिए गए विदेश

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने विदेश दौरे में जाने से पहले रविवार रात एक ट्वीट के जरिए भाजपा पर तंज कसा है।

नई दिल्ली। यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी मेडिकल जांच के लिए विदेश जा रही हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी उनके साथ जाएंगे। सूत्रों के अनुसार, राहुल अगले हफ्ते तक लौट आएंगे। लेकिन सोनिया अभी कुछ समय वहीं रुकेंगी। 2011 में सोनिया की अमेरिका में सर्जरी हुई थी। कांग्रेस अध्यक्ष का ट्वीट, भाजपा की ट्रोल आर्मी काम पर मत लग जाना, जल्द लौट आऊंगा इस बीच, राहुल ने एक ट्वीट कर कहा, ‘कुछ दिन भारत से बाहर रहूंगा। सोनिया जी के सालाना चेकअप के लिए उनके साथ जा रहा हूं। भाजपा की ट्रोल आर्मी के मेरे मित्रों काम पर मत लग जाना। मैं जल्द लौट आऊंगा।’ पार्टी सूत्रों के अनुसार, राहुल को मध्य प्रदेश के मंदसौर में छह जून को एक रैली को संबोधित करना है।

राहुल ने ट्वीट के जरिए BJP पर कसा तंज
आपको बता देंकि राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘सोनिया जी के लिए मेडिकल चेकअप के लिए कुछ दिनों के लिए भारत से बाहर रहूंगा। भाजपा के सोशन मीडिया ट्रोल सेना के मेरे दोस्तों आप ज्यादा काम मत करना, मैं जल्द ही वापस आऊंगा’। बता दें कि भाजपा हमेशा से राहुल गांधी के विदेश यात्रा पर सवाल खड़े करती रही हैं और आलोचना करती रही है। जब भी चुनाव परिणाम के बाद राहुल गांधी विदेश दौरे पर गए है, तब-तब सोशल मीडिया के जरिए उन्हें ट्रोल किया गया है। भाजपा के नेता और प्रवक्ता खुले आम उनकी आलोचना करते हैं और उनके विदेश दौरों को राजनीति से जोड़कर कांग्रेस पर निशाना साधते रहे हैं।

कर्नाटक में पोर्टफोलियो आवंटन की बैठक टली
गौरतलब है कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी के विदेश दौरे को देखते हुए सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कर्नाटक में होने वाली पोर्टफोलियो आवंटन की बैठक को भी टाल दिया गया है। बता दें कि इससे पहले एचडी कुमारस्वामी ने सीएम और जी परमेश्वर ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली थी और अन्य विभागों का आवंटन नहीं किया गया था। कांग्रेस और जेडीएस ने एक साथ यह तय किया था कि बहुमत परीक्षण के बाद यह तय किया जाएगा कि किस पार्टी के किस नेता को कौन सा पोर्टफोलियो दिया जाएगा।

इससे पहले भी सोनिया इलाज के विदेश जा चुकी हैं
आपको बता दें कि यह कोई पहला ऐसा मौका नहीं जब सोनिया गांधी इलाज के लिए विदेश जा रही हैं। इससे पहले कई बार वे इलाज के लिए विदेश जा चुकी हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि कांग्रेस ने कभी भी सोनिया गांधी के बीमारी के बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किए हैं। सोनिया गांधी के बीमारी के बारे में सिर्फ और सिर्फ कयास लगाए जा रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close