CrimeNewsUttar Pradesh

यूपी: झांसी में नाबालिग लड़की से सरेआम छेड़छाड़, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो में एक युवती अपनी इज्जत बचाने के लिए युवकों से बार-बार रहम की गुहार लगा रही है। लेकिन युवक जबर्दस्ती लड़की का मुंह दबाकर उसे जंगल में ले जाते हैं।

मोहित द्विवेदी
झांसी। उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। उन्नाव में कुछ युवकों द्वारा एक महिला को जबरन जंगल में ले जाकर उसके साथ बलात्कार की घटना के बाद नया मामला सामने आया है। ताजा घटना बुंदेलखंड के झांसी जनपद की है। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है। वीडियो में एक युवती अपनी इज्जत बचाने के लिए युवकों से बार-बार रहम की गुहार लगा रही है। लेकिन युवक जबर्दस्ती लड़की का मुंह दबाकर उसे जंगल में ले जाते हैं। इससे पहले काफी देर तक दरिंदे लड़की से छेड़छाड़ और जबरदस्ती करने पर आमादा दिखे। लड़की और आरोपी युवकों का समूह झांसी से 40 किमी दूर स्थित एक ही गांव के रहने वाले हैं। पीड़ित लड़की नाबालिग है।

झांसी जोन के डीआईजी सुभाष सिंह बघेल ने मीडिया कर्मियों को बताया कि जैसे ही हमें घटना के बारे में जानकारी मिली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी जल्द से जल्द घटनास्थल पर पहुंचे आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने में जुट गए। वायरल वीडियो में दिख रही लड़की ने आरोप लगाया कि उसके पड़ोस का एक युवक उसे धमकी देते हुए उसे पास के एक स्थान पर ले गया, जहां पहले से कुछ युवक मौजूद थे. पुलिस ने आईपीसी की धारा 363, 506 और 354 के साथ-साथ पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वायरल वीडियो चिरगांव थाना क्षेत्र का है, जो कि 10 दिन से भी ज्यादा पुराना बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी के फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

एसएसपी झांसी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि वीडियो करीब 10-12 दिन पुराना है। एक लड़की को एक लड़का अपहरण कर ले जा रहा था। रास्ते में उसे दो साथी और मिल गए थे। लेकिन अचानक लड़की के गांव के कुछ लड़के आ गए जिन्होंने लड़की को बचा लिया। उन्होंने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उचित कार्रवाई की जा रही है। लड़की के भी बयान दर्ज कर लिए गए हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लड़कों ने एक लड़की को घेर रखा है। लड़के काफी वीडियो बनाते रहे। आस पास झाड़ियां हैं और लड़कों का व्यवहार अजीब लग रहा है। पहली बार देखने में लगता है जैसे ये लड़के, लड़की के साथ अभद्रता कर रहे हैं लेकिन अब पुलिस का दावा है कि इन लड़कों ने तो लड़की को बचाया है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close