IndiaNews

मेरठ : महिला के साथ रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे दारोगा की BJP पार्षद ने की पिटाई, वीडियो वायरल

अजीत राय भट्ट
नई दिल्ली। मेरठ में बीजेपी के एक पार्षद द्वारा दारोगा की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में दिख रहा है कि होटल मालिक और बीजेपी का पार्षद मुनीश कुमार गाली-गलौज करते हुए दारोगा के मुंह पर एक के बाद एक चांटे लगाये जा रहा है। पिटाई की वजह से दारोगा जमीन पर गिर जाता है। मामला मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक यहां भाजपा के वार्ड नंबर 40 से पार्षद मुनीश कुमार का रेस्टोरेंट है। इस रेस्टोरेंट में मोहिद्दीनपुर चौकी प्रभारी सुखपाल एक महिला के साथ खाना खाने पहुंचे थे। इस दौरान उनकी किसी बात पर रेस्टोरेंट कर्मियों से कहासुनी हो गई। थोड़ी देर में यह खबर रेस्टोरेंट मालिक और बीजेपी पार्षद मुनीश कुमार को मिली और वह अपने साथियों के साथ पहुंच गए। इसके बाद कहासुनी शुरू हो गई।

क्षेत्राधिकारी दौराला पंकज कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार देर रात महिला वकील की तहरीर पर पुलिस ने भाजपा पार्षद मनीष चौधरी के खिलाफ छेड़छाड़, छीना झपटी और मारपीट का नामजद मामला दर्ज किया है, जिसमें तीन चार अज्ञात आरोपी शामिल है। गौरतलब है कि शुक्रवार रात परतापुर थाने की मोहिदीनपुर चौकी प्रभारी सुखपाल सिंह अपनी महिला मित्र अधिवक्ता के साथ शराब के नशे में ब्लैक पेपर रेस्तरां में खाना खाने गये थे।

आरोप है कि खाना देर से आने को लेकर महिला अधिवक्ता ने हंगामा कर दिया और सामान फेंक दिया। इसका रेस्टोरेंट के मालिक तथा भाजपा पार्षद मनीष चौधरी ने विरोध किया, जिसके बाद उन्होंने दरोगा के साथ मारपीट की।

पुलिस ने दारोगा और उक्त महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। दूसरी तरफ, घटना की सूचना पाकर भाजपा नेता भी थाने पहुंच गए। देर रात को दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया। वहीं पार्षद को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो 19 अक्टूबर का है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बीजेपी पार्षद कैसे अपनी गुंदागर्दी दिखा रहा है। वहीं इस मौके का फायदा उठाकर वीडियो में दिख रहा एक व्यक्ति महिला का मोबाइल भी छीन लेता है और उसे बाहर भगाने की कोशिश करता है। जबकि आरोपी पार्षद लगातार दरोगा पर थप्पड़ बरसा रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close