BollywoodIndiaNews

‘मिस इंडियन डीवा’ सेशन 4 का ग्रैंड फिनाले, 15 लड़कियों का हुआ चुनाव

पिछले 4 सालों में कई प्रतियोगियों ने बॉलीवुड और मॉडलिंग इंडस्ट्री में एक बड़ा मुक़ाम हासिल किया है।

नेहा पाठक
नई दिल्ली। इंडियन डीवा सेशन 4, दिल्ली के छतरपुर में आयजित हुआ। मिस इंडियन डीवा का यह चौथा और सबसे बड़ा आयोजन भी था। इस कार्यक्रम के जरिये पिछले 4 सालों में कई प्रतियोगियों ने बॉलीवुड और मॉडलिंग इंडस्ट्री में एक बड़ा मुक़ाम हासिल किया है।

कार्यक्रम के ग्रैंड फिनाले के लिए 15 लड़कियों का चुनाव किया गया था जोकि देश के अलग-अलग शहर मुंबई, दिल्ली और जयपुर से चुनी गई। प्रतियोगीयों के लिये कपड़े सोल अट्टायर, फैशन फ्रेग्रेन्स और सैली विजय द्वारा डिजाईन किये गए और मेकअप अग्रिका कालरा द्वारा किया गया। विंनिग ताज का निर्माण चंडीगढ़ के जिया डायमंड ने किया है। 

इश्रीन वाडी मिस इंडियन डीवा सेशन 4 की आयोजक है।  जूरी मेम्बर फिल्म और टेलेविज़न जगत के बड़े नाम जैसे सपना चौधरी (डांसर), भाग्यश्री (बॉलीवुड एक्टर), रिमी सेन (बॉलीवुड एक्टर), गल्जीत कलसी (पंजाबी एक्टर), कुशल पंजाबी (सीरियल एक्टर), पंकित ठाकुर (सीरियल एक्टर), पूजा बिष्ट (टीवी एक्टर), पवन चावला (निर्माता व निदेशक) आदि शामिल थे।

शिबानी कश्यप और फंकी बंद ने शाम को और मनोरजक व यादगार बना दिया।

इश्रीन वाडी, आयोजक ने कहा ‘मिस इंडियन डीवा की पिछले 4 सालों में सफल होने का सबसे मुख्य कारण यह रहा है कि हमारे हर प्रतिभागी के लिए सेकड़ो अवसरों के द्वारा चुनने जाते है। यह साल दर साल बड़ा होता जा रहा है और हमें उम्मीद है कि अगले वर्ष हम इस प्लेटफार्म को और बड़ा बनाने में सफल रहेंगे।

कार्यक्रम में शबीना कश्यप और फंकी बॉयज की परफॉर्मेंस ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया । पंजाबी सिंगर एजे सिंह ने अपने गाने से लोगों को मंत्रमुग्ध कर लोंगो को अपने साथ गाने के लिए मजबूर कर दिया । कार्यक्रम के दौरान सितारों ने फासला पिक्चर के बारे में भी बताया।

मीडिया से बात करते वक्त सपना चौधरी ने डीवा इवेंट के बारे में अपने अनुभव साझा किये और कहा कि डीवा एक बड़ा प्लेटफॉर्म है जहाँ टैलेंट के जरिये फैशन को प्रचारित किया जा सकता है इसके साथ ही सपना ने अपनी आने वाली नई मूवी दोस्ती के साइड एफेक्ट के बारे में भी बताया और इशरीन वाडी को इवेंट में आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद दिया।

इवेंट की आयोजक इशरीन का कहना था कि “मिस इंडिया डीवा का सफल संचालन हुआ हमने इसके जरिये के अवसर लोगों को दिये”।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close