NewsUttar Pradesh

महिला पत्रकार से पुलिसकर्मी ने शादी का झांसा देकर किया रेप,रिपोर्ट दर्ज

मामला यूपी के श्रावस्ती का है जहां महिला पत्रकार ने पुलिस पर ही शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है।

सिमरन गुप्ता
लखनऊ। यूपी में योगी सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा की लाख दावे कर रही हो लेकिन जब रक्षक ही भक्षक बन जाये तो महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल उठना लाजिमी है, ताजा मामला यूपी के श्रावस्ती का है जहां महिला पत्रकार ने पुलिस पर ही शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है। महिला पत्रकार ने मल्हीपुर थाने में तैनात सिपाही रंजीत कुमार यादव के विरुद्ध दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है।

फेसबुक का प्यार, शादी के वादे तक पहुंचा
महिला के मुताबिक़’ कुछ माह पहले उसका प्यार फेसबुक से शुरू हुआ था और शादी के वायदे तक पहुँच गया था। पुलिसकर्मी ने शादी का झांसा देकर अपने पास बुलाया था और श्रावस्ती के मल्हीपुर में किराये पर कमरा लेकर मुझे बतौर पत्नी के तौर पर रखने लगा वहीँ कई महीनों तक शारीरिक और मानसिक रूप से शोषण करता रहा जब मै शादी की बात करने लगी तो ओ मुझे प्रताड़ित करने लगा, और रात दिन मरता और पीटता था जिस पर मुझे गंभीर चोटें आई।’

शादी का झांसा दे किया महीनों तक रेप
महिला पत्रकार ने अपने दिल का दर्द बयां करते हुए बताया कि मल्हीपुर थाने में तैनात आरक्षी रंजीत कुमार यादव ने उसे शादी का झांसा देकर कई महीनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया और शादी के लिए कहने पर अब वे मना कर रहे हैं। महिला की तहरीर पर मल्हीपुर थाने में आरोपी पुलिसकर्मी के विरुद्ध दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

ये दास्ताँ बताते हुए उसके आँखों से आंसू छलकने लगा जो अपने आप में खुद ही एक दर्द बयां कर रहे थे।

मामला दर्ज, आरोपी फ़रार
एसपी ने बताया कि महिला पत्रकार ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी, इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी पुलिसकर्मी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।फिलहाल आरोपी पुलिसकर्मी इस समय पुलिस की गिरफ्त से फरार है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close