EntertainmentIndiaLife Style

बॉलीवुड सिंगर शिवानी कश्यप ने दिल्ली को बनाया संगीतमयी

दिल्ली की एक विशेष रात गायक शिबानी कश्यप और अभिनेत्री इवा ग्रोवर के साथ उपस्थित थे।

नेहा पाठक
नई दिल्ली। शनिवार की रात दिल्ली वालों के लिए कुछ खास रही। वेम्बले ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज की डीलर मीट के अवसर पर बॉलीवुड सिंगर शिवानी कश्यप ने दिल्ली की रात को और भी संगीतमयी बना दिया। वहीं आर जे राहुल माकन और आर जे सन्नी की होस्टिन्ग ने लोगों का दिल जीत लिया। यह खास पल देखने को मिले दिल्ली के बेल्सन्स फार्म में इस अवसर पर शिबानी नें “सजना आ भी जा” पर लोगों को नाचने पर मजबूर कर दिया. अभीनेत्री ईवा ग्रोवर भी इस अवसर पर मौजूद थी. सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में प्रिया कपूर की सास निहारिका कपूर के जलवे तो आपने देखे ही होंगे। वैसे, निहारिका वाले सास के कैरक्टर में भी ईवा ग्रोवर ने लोगों का दिल जीता हैं।  बता दें कि जब शिबानी ने प्रस्तुती दी तब मौजूद दर्शक भी उनकी आवाज के कायल हो गए।

जिस तरह से दुनिया बदल रही है, जिसमें लोगों के सोशल मीडिया स्टेटस के आधार पर मानवीय भावनाओं का मूल्यांकन किया जा रहा है, कॉफी का मजा उठाते हुए बातचीत करने के स्थान पर वीडिया कॉल का चलन शुरू हो गया है और रिश्ते लिखित बातचीत पर आधारित होने लगे हैं, ऐसी स्थिति में कश्यप को उम्मीद है कि उनका नया गाना लोगों को मानवीय स्नेह और भावनाओं का महत्व महसूस कराने में मदद करेगा।

वेम्बले ग्रुप 1910 में मोहम्मद एशैक के केप टाउन में गमन हुई 1931 में मोहम्मद एशैक और उनकी पत्नी हलीमा ने बेलग्रेविया रोड, एथलोन में ई.ओ. गैंगरकर स्टोर्स खोला। स्थानीय फ़ुटबॉल प्रशंसकों के सुझावों के जवाब में, नाम  बदलकर वेम्ब्ली स्टोर्स नामक एक लोकप्रिय फुटबॉल टीम के रूप में बदल दिया गया था। मोहम्मद एशैक का 1973 में निधन हो गया, उसके बेटे अब्दुल्ला को काम  छोड़कर युवाओं के नेतृत्व के तहत व्यापार तेजी से फेमस होते गया। फास्ट-फूड रेस्तरां और ट्रैवल एजेंसी को शामिल करने के लिए इसके संचालन का विस्तार किया गया। 2008 में अब्दुल्ला गंगर के नेतृत्व की ताकत प्रतिष्ठित एफएनबी इस्लामिक फाइनेंस अवार्ड्स में,’वर्ष की कंपनी’ और ‘वर्ष के व्यवसायी’ दोनों के लिए शीर्ष पांच नामों में नियुक्तियों के साथ मान्यता प्राप्त थी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close