BollywoodEntertainment

बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं टीवी ऐक्ट्रेस हिना खान

न्यूज़ डेस्क।
मुम्बई। टीवी पर काफी सफल रहने के बाद ऐक्ट्रेस हिना खान अब बॉलिवुड फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी और इसमें हिना के अलावा फरीदा जलाल भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगी।

आजकल टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में कोमोलिका के किरदार के कारण चर्चा में रहने वाली ऐक्ट्रेस हिना खान अपने बॉलिवुड डेब्यू की तैयारी करने जा रही हैं। सूत्रों के मुताबिक, हिना जल्द ही एक फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं जिसमें वह एक इंडिपेंडेंट और जिम्मेदार लड़की की भूमिका निभाएंगी।

बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी 90 के दशक के कश्मीर पर आधारित है और इसमें फरीदा जलाल हिना की दादी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन हुसैन खान कर रहे हैं और इसे राहत काजमी और शक्ति सिंह ने लिखा है। इस खबर को हिना खान ने भी कन्फर्म कर दिया है।

उन्होंने कहा, ‘यह एक महिला आधारित कहानी है। यह उस दौर की कहानी है जब हम जिंदगी की भागदौड़ से दूर थे। मैं एक नए मीडियम में काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं।’ इस फिल्म के लिए हिना बाइक चलाना सीखा है और गलियों में बाइक चलाने की प्रैक्टिस कर रही हैं।

जब हिना से पूछा गया कि वह ‘कसौटी जिंदगी के 2’ से गायब क्यों हैं तो उसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘मैंने पहले ही कुछ काम हाथ में लिया हुआ था। इस बारे में मैंने प्रॉडक्शन हाउस को भी बता दिया था। अपनी फिल्म की शूटिंग के बाद, मैं शो के लिए भी शूटिंग शुरू कर दूंगी।’

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close