NewsPoliticsUttar Pradesh

बेचारे’ राहुल गांधी तथ्यों को समझे बगैर स्क्रिप्ट पढ़ते रहते हैं: CM योगी

कांग्रेस और राहुल गांधी को देश के लोगों से माफी मांगनी चाहिये, क्योंकि हर कोई जानता है कि चोर कौन है।

गौरव कुमार
गोरखपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ‘बेचारा’ करार देते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को तथ्यों की जानकारी नहीं है और वह केवल दी गयी स्क्रिप्ट को ही पढ़ते हैं। गोरखनाथ मंदिर में पत्रकारों से बातचीत में आदित्यनाथ ने कहा कि ‘राहुल गांधी बेचारे हैं। क्योंकि उन्हें तथ्यों की जानकारी नहीं है. वह केवल उन्हें दी गई स्क्रिप्ट को ही पढ़ देते हैं। आजादी के 70 साल में राहुल और उनके परिवार के लोग ही सत्ता में रहे हैं। सरकार के विकास कार्यक्रमों की पहुंच आम जनता तक नहीं पहुंची अगर, गरीब जरूरतमंद लोगों को इन कार्यक्रमों के बारे में जानकारी होती तो वह इसके लाभ से वंचित नहीं रह पाते।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी को देश के लोगों से माफी मांगनी चाहिये, क्योंकि हर कोई जानता है कि चोर कौन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुये योगी ने कहा कि ‘प्रधानमंत्री मोदी के सत्ता संभालते ही लोगों को मकान, शौचालय और गैस कनेक्शन मिलने लगे। पूर्व सरकार में जिन लोगों को मकान नहीं मिले उसके लिये राहुल गांधी की कांग्रेस पार्टी और उनके परिवार के लोग जिम्मेदार हैं।

वहीं दूसरी तरफ उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने लखनऊ में चौहान समाज की एक बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा कि पिछली सरकार ने विरासत में खाली खजाना दिया था, फिर भी भाजपा नेतृत्व वाली राज्य सरकार ने किसानों के कर्ज माफ किए। केशव ने यहां विशेश्वरैया सभागार में चौहान समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा, पिछली सरकार जाति देखकर काम करती थी, लेकिन भाजपा सरकार को उत्तर प्रदेश की 22 करोड़ जनता की सुरक्षा की परवाह है। हम अपराधियों पर गोली चलाने से पुलिस को नहीं रोक सकते।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close