CrimeIndiaNewsPolitics

बीजेपी MLA संगीत सोम के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, हैंड ग्रेनेड और ताबड़तोड़ फायरिंग से हमला

यूपी के सरधना से बीजेपी विधायक संगीत सोम के घर बीती रात हमला हुआ है।

अखिलेश कुमार अग्रहरि
लखनऊ। यूपी के मेरठ सरधना से बीजेपी विधायक संगीत सोम के घर बीती रात हमला हुआ है। मेरठ में उनके घर पर कार सवार अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फ़ायरिंग की और फिर जाते-जाते ग्रेनेड फेंका। ग्रेनेड विधायक की कार के नीचे जा गिरा। हालांकि ग़नीमत रही कि ग्रेनेड फटा नहीं।

घटना देर रात क़रीब एक बजे की है। हमले के वक्त विधायक संगीत सोम कैंट क्षेत्र स्थित अपने निवास में सो रहे थे। गेट पर गार्ड ड्यूटी कर रहा था। गार्ड के मुताबिक़ एक स्विफ़्ट कार गेट पर रूकी। काले कपड़ों में एक हथियारबंद शख़्स उतरा और ताबड़तोड़ फ़ायरिंग शुरू कर दी। गार्ड ने जैसे ही अपनी बंदूक संभाली, हमलावर ग्रेनेड फेंक कर फ़रार हो गया।

मेरठ के एसएसपी ने बताया कि, सिक्योरिटी गार्ड ने जानकारी दी है कि रात 12.45 बजे हमला हुआ। हमें मौके से गोलियों के खोखे मिले हैं और फॉरेंसिक टीम इसकी जांच कर रही है। घटनास्थल से एक हैंड ग्रेनेड भी मिला है, जो किसी कारणवश फट नहीं पाया। हमले में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। गार्ड के केबिन और मेन गेट को निशाना बनाकर फायरिंग की गई। हम सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रहे हैं।

वहीं, संगीत सोम ने बताया कि, मुझे कोई धमकी नहीं मिली थी। लेकिन हां, दो साल पहले एक कॉल आई थी, जिसमें ग्रेनेड से मारने की धमकी दी गई थी। फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। बीजेपी विधायक के आवास पर हमले के बाद इलाके हड़कंप का माहौल है। बता दें कि विधायक संगीत सोम 2013 के मुजफ्फरनगर दंगों के दौरान चर्चा में आए थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close