Bollywood

‘बाबा सिद्दिकी की इफ्तार पार्टी ‘ में सोनाली राउत की ड्रेस देख भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

‘बिग बॉस 8’ की फाइनलिस्ट रही सोनाली राऊत बाबा सिद्दिकी की इफ्तार पार्टी में ग्लैमरस आउटफिट पहनकर पहुंचीं। सोशल मीडिया यूजर्स ने सोनाली को जमकर सुनाई खरी-खोटी।

निशा जैन
मुंबई। पॉलिटिशियन बाबा सिद्दिकी ने इफ्तार पार्टी होस्ट की। पार्टी में सलमान खान, अनिल कपूर और कैटरीना कैफ समेत कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए।’बिग बॉस’ की एक्स-कंटेस्टेंट सोनाली राउत भी वहां मौजूद थीं। लेकिन उनके आउटफिट के चलते सोशल मीडिया यूजर्स को वहां उनकी मौजूदगी रास नहीं आई। जहां बाकी सेलिब्रिटीज ट्रेडिशनल ड्रेस पहनकर पहुंचे थे तो वहीं सोनाली ग्लैमरस आउटफिट में दिखाई दे रही थीं। गोल्ड क्रॉप टॉप और स्कर्ट में वे अपनी मिड रिफ फ्लॉन्ट कर रही थीं। सोशल मीडिया यूजर्स ने निकाली भड़ास…


आउटफिट को लेकर सोशल मीडिया ने सोनाली को जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा, “आ गई हिना को कॉम्पटीशन देने और एक बेशरम।” एक अन्य यूजर ने सोनाली को वाहियात औरत कह डाला तो एक ने लिखा, “तौबा, यह कौन ये औरत, जिसको देखने के बाद मुझे औरत होने पर शर्म आ रही है।” कुछ सोशल मीडिया यूजर ने सोनाली को याद दिलाया कि वे इफ्तार पार्टी में आई हैं, किसी पूल पार्टी में नहीं।

‘बिग बॉस 8’ की फाइनलिस्ट रही हैं सोनाली
सोनाली ने बतौर कंटेस्टेंट ‘बिग बॉस’ के 8वें सीजन में हिस्सा लिया था। इस सीजन के विनर गौतम गुलाटी थे, जबकि सोनाली फाइनलिस्ट्स में पहुंचने वाली कंटेस्टेंट्स में से एक थीं। सोनाली ने दो फिल्मों ‘द एक्सपोज’ (2014) और ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ (2016) में भी काम किया है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close