NewsUttar Pradesh

बच्चियों से रक्षासूत्र बंधवाकर उनकी सुरक्षा का लिया संकल्प : SSP अमित पाठक

डीजीपी के दिशा निर्देश पर रक्षाबंधन पर्व के मौके पर आगरा के थानों में मनाई गया त्योहार, बहन-बेटियों की सुरक्षा का दोहराया संकल्प

दीप्ति शर्मा
आगरा। आगरा एसएसपी अमित पाठक (आइपीएस) का भावानात्मक रवैया कई बार देखने को मिला है। चाहे यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में घायल बच्चों को देखने वे जब पहुंचे तो वहां बच्चों की हालत देखकर उनके आंसू निकले हों या फिर दो अप्रैल को आगरा में भारत बंद के दौरान हुई हिंसा में जब स्कूली बच्चे फंसे तो वे उन बच्चों और अभिभावकों की ढाल बनकर सामने आए। कुछ ऐसी ही तस्वीरें आज वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें आदर्श थाना लोहामंडी की है। जहां एसएसपी अमित पाठक की अगुवाई में रक्षाबंधन का पर्व मनाया गया था।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने रक्षाबंधन पर सभी थानों में राखी बंधवाने के निर्देश दिए थे। इसके बाद आगरा सहित प्रदेश के सभी थानों में रक्षाबंधन मनाया गया। आगरा के लोहामंडी थाने में बच्चियों ने एसएसपी अमित पाठक सहित पुलिस कर्मियों को राखी बांधी। पुलिस कप्तान ने बच्चों को तोहफे में चॉकलेट दी। बच्चियों की राखी से एसएसपी अमित पाठक की कलाई भर गई। यह कार्यक्रम लोहामंडी सहित शहर और देहात के थानों में किया गया। थानों में इंस्पेक्टर सहित पुलिस कर्मियों की कलाई पर बहनों ने राखी बांधी। बच्चियों ने एसएसपी के हाथ से चॉकलेट ली तब उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। कई बच्चियों ने इस मौके पर पुलिस कप्तान के साथ सेल्फी भी खिंचाई।

एसएसपी आगरा अमित पाठक ने कहा कि आज रक्षाबंधन है। डीजीपी के दिशा निर्देश पर जनपद भर की पुलिस थाना और चौकी में रक्षाबंधन का पर्व मना रही है और क्षेत्रीय बच्चियों से रक्षासूत्र बंधवाकर उनकी सुरक्षा का संकल्प भी लिया जा रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close