BollywoodEntertainmentIndia

बच्चा पैदा करने के लिए शादी जरूरी नहीं है : शमा सिकंदर

रमजान में बोल्ड फोटो शेयर कर ट्रोल हुई थी एक्ट्रेस शमा।

नीलम पाठक
मुंबई। टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बराबर बनी हुई हैं। दरअसल, कुछ दिन पहले उन्होंने रमजान के चल रहे महीने में बोल्ड फोटो शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी थी। लेकिन इस दौरान वह सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल हुई थीं। लेकिन अब शमा का कहना है कि बच्चा पैदा करने के लिए शादी करना जरुरी नहीं है। बता दें कि शमा दो साल पहले अमेरिकी बिजनेसमैन जैम्स मिलिरॉन से सगाई कर चुकी हैं।इसके बाद से ही उनकी शादी को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं।

हालांकि दो साल से ज्यादा वक्त बीत जाने के बाद भी शमा ने अपनी शादी के बारे में कुछ खास प्लान नहीं किया है। उन्होंने कहा, ‘हम शादी के बारे में प्लान करते रहते हैं लेकिन कुछ भी तय नहीं कर पा रहे हैं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘हम पहले ही ऐसा महसूस करते हैं जैसे कि हम शादीशुदा हैं, हम जिंदगी को एक बड़ी पार्टी की तरह एन्जॉय करते हैं, तो हमारी शादी भी किसी बड़ी पार्टी की तरह होगी जिसमें हमारे कुछ खास रिश्तेदार शरीक होंगे।

उन्होंने कहा कि वह ऐसा महसूस करती हैं कि एक दिन वह छुट्टियां मनाने जाएंगी और फिर अचानक से सबको शादी की खबर देकर चौंका देंगी। दरअसल, शमा को पसंद नहीं है कि वह किसी को पार्टी में बुलाए। शमा ने कहा कि वह अपनी शादी में सिर्फ करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को ही इनवाइट करेंगी।

वहीं, जब बात शादी के बाद बच्चों पर आकर रुकी तो उन्होंने कहा कि बच्चे पैदा करने के लिए शादी की कोई जरुरत नहीं हैं। उन्होंने अपने होने वाले बच्चे के लिए लाडला बेटा शब्द भी इस्तेमाल किया था।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close