KanpurNews

फैन्स एसोसिएशन ने भरी हुंकार, सत्ता की चाभी शिवपाल के पास

आनंद सिंह चौहान
कानपुर नगर। आज शिवपाल सिंह यादव फैंस एसोसिएशन की बैठक अशोक नगर स्थिति प्रदेश कार्यालय मैं हुई। संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष आशीष चौबे ने कहा कि पूरे प्रदेश के फैंस एसोसिएशन से जुड़े कार्यकर्ताओं के लिये इम्तिहान का वक़्त है। सभी पूरी निष्ठा व ईमानदारी के साथ अपने नेता शिवपाल सिंह यादव जी के हाथों को मजबूत करते हुए लोक सभा के चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। ज्यादा से ज्यादा प्रचार प्रसार अपने चुनाव चिन्ह चाभी का करें, जिससे यह संदेश पूरे प्रदेश मे जाए कि मिशन 2019 की चाभी सिर्फ और सिर्फ शिवपाल सिंह यादव के हाथों में है।

अध्यक्ष आशीष चौबे ने कहा कि बिना प्रसपा के केंद्र में किसी की भी सरकार बनने वाली नहीं है। एक माह के अंदर प्रदेश के सभी जिलों में बैठकें की जाएंगी। इसमें बूथ स्तर तक मजबूती लाकर प्रसपा उम्मीदवारों को विजय दिलाई जाएगी। सपा बसपा गठबंधन नहीं ठगबंधन है। इसी वजह से सपाई वोट भी अब प्रसपा को मिलेंगे।

बैठक में प्रमुख रूप से वरुन गुप्ता, किसलय दीझित, शैलेंद्र मिश्रा ,आशीष द्विवेदी,बबलू यादव,दीपू पांडेय, राघव सिंह चन्देल ,संदीप श्रीवास्तव, यश शुक्ला, शिवम शुक्ला, राजेश शुक्ला, करन आदि थे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close