NewsUttar Pradesh

फतेहपुर : सड़कों पर गश्त कर मास्क लगाने पर जोर

अखिलेश अग्रहरि
फतेहपुर (खागा)। लॉक डाउन के दूसरे चरण पर लोगो को मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया है। यदि चेहरे पर मास्क लगा न मिला तो प्रशासन कार्रवाई करेगा। इसलिए नगर की सड़कों पर पुलिस गश्त के दौरान मास्क लगाने के लिए जोर दिया जा रहा है। इधर दूसरे लाकडाउन की घोषणा के बाद पुलिस सख्ती बरत रही है।

बताते चले कि रोजाना की तरह शुक्रवार को नगर की सीमाओं में पुलिस की कड़ी नाकाबंदी रही। पश्चिमी बाईपास, पूर्वी बाईपास, नौबस्ता बाईपास, रेलवे ओवरब्रिज के पास सहित आदि क्षेत्रों में तैनात पुलिस कर्मी हर आने जाने वालों की जांच कर रहे है। उधर खागा कोतवाल सतेंद्र सिंह मानू का पुरवा सहित नगर मे घूम घूम कर वाहन, दुकानों की चेकिंग करते रहे। हालांकि कोतवाल के निर्देशन पर पुलिस सिविल ड्रेस मे प्रत्येक मोहल्ले मे भी भ्रमण कर लाकडाउन को सफल बनाने मे जुटे रहे। उधर सीओ अंशुमान मिश्रा भी तहसील के आस पास व्यापारियों को समझाते रहे।

पुलिस की गाड़ी देख भागते रहे लोग

सड़क पर खड़े लोग पुलिस के वाहनों को आता देखकर गलियों की ओर दौड़ते नजर आए। गली के अंदर होने के कारण पुलिस की नजर न पड़ने के कारण बच निकले। हालाकि प्रतिदिन खागा पुलिस कभी कोतवाली गेट के पास, कभी चौक के पास चेकिंग लगाकर वाहनों का चालान कर रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close