NewsUttar Pradesh

फतेहपुर : बिजली विभाग के चीफ इंजीनियर ने अभियंताओं के कसे पेंच

बकाया वसूली और बिजली चोरी रोकने के दिए निर्देश। लापरवाही बरतने वाले अभियंताओं पर होगी कार्रवाई ।

अखिलेश कुमार अग्रहरि
फतेहपुर। बकाया बिल वसूली और बिजली चोरी रोकने को लेकर बिजली विभाग के चीफ इंजीनियर इलाहाबाद ने अभियंताओं के साथ बैठक की। उन्होंने सभी अवर अभियंताओ, एसडीओ को बकाया बिल, बिजली चोरी रोकने के निर्देश दिए है। अल्टीमेटम दिया कि यदि लापरवाही बरती गई तो सीधे कार्रवाई की जाएगी।

बिजली विभाग के चीफ इंजीनियर महेशचन्द्र शर्मा ने एसई कार्यालय में अभियंताओ के साथ बैठक करते हए उन्होंने कहा कि सभी जेई, एसडीओ, एक्सईएन बकाया बिल वसूली में जुट जाए और बिजली चोरी रोकने को लेकर प्रतिदिन अभियान चलाए। कहा कि जिन उपभोक्ताओं के यहां मीटर नहीं लगा है उनके घरों के मीटर जल्द ही लगाए। ताकि बिजली चोरी पर लगाम लगाया जा सके। कहा कि सौभाग्य योजना के तहत प्रत्येक घरों में बिजली मीटर लगाए जाए। इस कार्य में लापरवाही न बरती जाए। इसके साथ ही जिनका कनेक्शन पांच किलोवाट तक का है उन उपभोक्ताओं के यहां का बकाया बिल हर हाल में जमा कराए। यदि नहीं जमा करते है तत्काल कनेक्शन काट दिया जाए।

इस मौके पर एक्सईएन सरोज कुमार, एक्सईएन प्रभाकर पांडेय, एसडीओ नितिन जायसवाल, एसडीओ विनय सिंह, एसडीओ प्रशांत शुक्ला, जेई आर एन यादव, जेई रवि निषाद सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close