KanpurNewsPolitics

प्रसपा कानपुर महानगर ने गर्म मौसम को देखते हुए बाटें मट्ठा और फल

दीपक कुमार
कानपुर नगर। 10 अप्रैल 2020 प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया कानपुर महानगर के द्वारा अशोक नगर स्थित पार्टी कार्यालय से लेकर मोतीझील चौराहे तक एवं आसपास की झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले गरीबों के लिए मट्ठा और फलों का वितरण किया गया। आशीष चौबे महानगर अध्यक्ष ने बताया की रोज की भांति लंच पैकेट बनाकर के पूड़ी सब्जी का वितरण प्रसपा कानपुर महानगर द्वारा किया जा रहा था । आज मीनू में गर्म मौसम को देखते हुए बदलाव करते हुए मट्ठा और फल बांटे गए। आशीष चौबे ने यह भी कहा कि वितरण का तरीका सोशल डिस्टेंस का ख्याल रखते हुए किया जाता है सभी पदाधिकारी दूर दूर रहकर मास्क लगाकर और सैनिटाइजर का बीच-बीच में उपयोग करते रहते हैं।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव जी ने लाक डाउन होने के बाद तत्काल प्रभाव से अपनी पार्टी के समस्त पदाधिकारियों को अपने स्तर से जो बन सके और पास पड़ोस में कोई भी इंसान भूखा न सो पाए के निर्देश दिए थे जिसका पालन प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के पदाधिकारी निरंतर कर रहे हैं।

मट्ठा और फल वितरण के कार्यक्रम में प्रमुख रुप से महानगर अध्यक्ष आशीष चौबे के साथ राजू ठाकुर, दीपू पांडे, किसलए दीक्षित, ऋषि दुबे, राजू खन्ना आदि मौजूद रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close