Article | Story | OpinionUttar Pradesh

प्रदेश में बहुत तेजी से हो रहा विकास : सलिल विश्नोई

इलाहाबाद में पदयात्रा में जाते हुए समय टुडे पत्रिका के सह- संपादक से की खास बातचीत। विश्नोई ने कहा कि जो 65 सालों में जो नहीं हुआ वह इन 5 सालों में बीजेपी सरकार ने करके दिखाया।

अखिलेश अग्रहरि
फतेहपुर (खागा)। भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं पूर्व विधायक सलिल विश्नोई ने इलाहाबाद जाने के दौरान खागा हाइवे के एक होटल मे समय टुडे से बातचीत की। उन्होंने कहा कि जो विकास कार्य 65 सालों से नहीं हो पाया है। वह 5 सालों में हमारी सरकार ने करके दिखाया हैं। कहा कि विभिन्न योजनाओं का लाभ अब सीधे पात्रों को मिल रहा है। जो बीच में बिचौलिए होते थे उनका काम समाप्त कर दिया गया हैं। राशन कार्ड से लेकर सभी योजनाओं को आनलाइन किया जा चुका है। साथ ही आधार कार्ड से लिंक कराया जा रहा है। जिससे किसी भी प्रकार का भ्रष्टाचार ना हो सके। कहा कि नेशनल हाईवे मे 6 और 8 लेन का काम तेजी से शुरू है। इलाहाबाद सहित महानगरों में भी तेजी से विकास कार्य शुरू है। उन्होंने कहा कि फतेहपुर के लिए भी मेडिकल कॉलेज और रेल पार्क दिया गया है।

विदेशो मे बढ़ी हैं देश की इज्ज़त
आज देश की इज्जत विश्व में सबसे ज्यादा है। पहले जिस भारत को विदेशो मे सम्मान नहीं मिलता था। आज विदेशों में रह रहे लोग सम्मान से देखे जाते हैं। भारत के पीएम और देश की चर्चा विदेशों में हो रही है। उन्होंने कहा कि हम स्वयं 15 राष्ट्राध्यक्षो से बड़ी ही सरलता से मुलाकात कर चुके हैं। प्रदेश महामंत्री विश्नोई ने एक सवाल पर बताया कि फतेहपुर जिले में लोकसभा प्रत्याशी 90% वही पुराने प्रत्याशी रहेंगे। बदलने की कोई अभी चर्चा नहीं हैं। क्योंकि उनका काम बेहतर है और सरल स्वभाव की है जिससे जनता का भी उनसे भरपूर लगाव है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close