NewsUttar Pradesh

पूर्व CM अखिलेश ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर घायलों की मदद की

अखिलेश ने ट्वीट कर कहा कि एक्सप्रेस वे पर एक जानवर को बचाते-बचाते हुए हादसे में हमने इस्कान भक्तों की हर सम्भव मदद की।

सौरभ शुक्ला
लखनऊ। पूर्व मुख्यमंत्री व सपा मुखिया अखिलेश यादव मंगलवार को आगरा एक्सप्रेस-वे पर कार हादसे में घायल लोगों के मददगार बने। अखिलेश एक्सप्रेस-वे पर उन्नाव के पास से गुजर रहे थे। वहां उन्होंने डिवाइडर से टकराई कार में फंसे तड़पते-छटपटाते लोगों को देखा तो अपना काफिला रुकवाया। घायल साधुओं को आनन-फानन में लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजवाया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

अखिलेश यादव ने अपना काफिला रुकवाकर उनकी मदद की और उन्हें जल्द से जल्द अस्पताल भिजवाया। ये तस्वीरें जब उनके ट्विटर अकाउंट से डाली गईं तो वायरल हो गई। साथ में उन्होंने ये भी लिखा कि हाइवे पर होने वाली इन घटनाओं को रोकने के लिए आवारा पशुओं के लिए सरकार को प्रबंध करना चाहिए।

बताया जा रहा है कि कार हसनगंज कोतवाली के ताला सरांय गांव के सामने अनियंत्रित होकर पलट गई थी। हादसे में तीन लोग घायल हो गए थे। समर्थकों की मदद से घायलों को किनारे कराया और उनका हाल-चाल लेने के बाद फ्लीट में शामिल अपनी एक कार को खाली कराया। बाद में अखिलेश ने ट्वीट कर कहा कि एक्सप्रेस वे पर एक जानवर को बचाते-बचाते हुए हादसे में हमने इस्कान भक्तों की हर सम्भव मदद की। महामार्गों को आवारा पशुओं से मुक्त रखने के लिए उचित प्रबंध होने चाहिए।

ट्विटर में अखिलेश यादव के ट्वीट करने के बाद, पूर्व मुख्यमंत्री की काफी सराहना की गई। अखिलेश की ये तस्वीरें अब तक कई बार रीट्वीट की जा चुकी हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close