KanpurNews

पूर्व विधायक अजय कपूर की राशन वितरण मुहीम से जुड़े क्रिकेटर कुलदीप यादव, बांटा राशन

ऋषभ छाबड़ा
कानपुर नगर। कोरोना संक्रमितों की संख्या देश में बढ़ती ही जा रही है। देश महामारी की चपेट में है। कोरोना संक्रमण काल में लोग मुसीबतों से जूझ रहे हैं। सामाजिक कार्य और सेवाभाव में कानपुर अग्रणी भूमिका में है। अब मदद की मुहिम में बड़ी हस्तियां आगे आ गयी हैं। संपूर्ण विश्व में कानपुर समेत पूरे भारत का नाम रोशन करने वाले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी कुलदीप यादव ने भी इस मुहिम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। चाइनामैन गेंदबाज ने 2000 राशन के पैकेट को अपने हाथों से लोडर में रखकर जरूरतमंदों के लिए भेजा। जिसने भी कुलदीप को एक आम व्यक्ति की तरह काम करते देखा वह आश्चर्यचकित रह गया।

कानपुर साउथ में पूर्व विधायक अजय कपूर की राशन वितरण मुहीम जारी है। आज कुलदीप यादव इस मुहिम से जुड़े, साथ ही लोगों को राशन के पैकेट भी बांटे। इस दौरान कुलदीप ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण काल में घर पर ही रहें और अपने स्वास्थ की रक्षा करें।

आपको बता दें कि कोरोना संकटकाल में “जरूरतमंद को राशन उपलब्ध” कराने की श्रृंखला में बर्रा 8, विश्वबैंक बर्रा, वरुण बिहार, F-1, F ब्लॉक, D, E ब्लॉक आदि क्षेत्रों में 1450 परिवारों तक राशन सामग्री भेजा गया है। इस दौरान अंतराष्ट्रीय क्रिकेटर कुलदीप यादव, जॉइंट कमिश्नर इंड्रस्टीज सर्वेश्वर शुक्ला, केसीए और केडीएमए के चैयरमैन डॉ0 संजय कपूर भी मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close