KanpurNews

पहल सामाजिक संस्था ने, उत्कर्ष कार्य करने वाले सफाई कर्मियों का किया सम्मान

दिव्या पाण्डेय

कानपुर नगर। देश भर में कोरोना वायरस की महामारी फैली हुई है जिसके चलते लॉक डाउन भी सभी जगह जारी है। इस दौरान किसी को भी घरों से निकलने की अनुमति नही दी जा रही है। लेकिन इस बीच कुछ कोरोना योद्धा भी सामने आ रहे है। जो अपनी जान की परवाह किये बिना दूसरों की सेवा में लगे है। उनमें से सफाई कर्मियों का भी विशेष योगदान है, जो रात दिन शहर की सफाई के साथ ही शहर को सेनेटाइज कर रहे है।

आज इसी कड़ी में सामाजिक संस्था पहल सामाजिक सेवा संस्थान द्वारा वार्ड 32 देव नगर में इन सफाई कर्मियों को हैण्ड सेनेटाइजर, मास्क, ग्लब्स देते हुए फुल माला पहनाकर सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करते हुए सम्मानित किया गया।

आपको बता दे की पहल सामाजिक सेवा संस्थान पिछले 22 दिनों से लगातार गरीब और असहाय लोगों को भोजन वितरित कर रहा है साथ ही संस्था के सरंक्षक विमल तिवारी अध्यक्ष अजय कुमार द्विवेदी ने कहा कि हमारी संस्था शुरू से ही गरीब और जरूरतमंदों लोगो के लिए कार्य कर रही है जब तक ये लॉक डाउन जारी रहेगा तब तक हमारी संस्था द्वारा इसी तरह से लोगों की सहायता करती रहेगी। साथ की शहरवासियों से अपील करते हुए कहा कि लॉक डाउन के दौरान आप लोग घरों में ही रहें अनावश्यक सड़कों पर न निकले क्योंकि यह वायरस एक दूसरे के संपर्क में आकर ही फैलता है।
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से पियूष तिवारी, पंकज तिवारी, राजीव दीक्षित, सुबोध गुप्ता, अनन्त मिश्रा, मयंक तिवारी, मन्नू ठाकुर, मनीष चतुर्वेदी, गोलू सिंह, पवन गुप्ता, अनुज, रिंकू चौरसिया, अमन सिंह, गोलू दीक्षित, संदीप वर्मा, वैभव मिश्रा, अमित मिश्रा, अंशुल अवस्थी आदि लोग उपस्थित रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close