CrimeIndiaNews

दिल्ली के होटल में धमकी देने वाले आशीष पाण्डेय ने पटियाला हाउस कोर्ट में किया सरेंडर

हयात होटल में एक कपल को धमकी देने वाले पूर्व बीएसपी सांसद के पुत्र आशीष पांडे सामने आ गया है। दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में उसने सरेंडर कर दिया है।

अजीत राय भट्ट
नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के हयात होटल में एक कपल को की धमकी देने वाले आशीष पांडे शुक्रवार को सामने आया। आशीष ने कहा कि वह कोर्ट में सरेंडर करने आया है। पांडे ने कहा कि उसे एक वांछित आतंकवादी के रूप में पेश किया जा रहा है जबकि उसके खिलाफ पुलिस केस का कोई इतिहास नहीं है। आशीष ने पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर करने की अर्जी दी है। आशीष ने कहा कि उसका पिछले चार दिनों से ‘मीडिया ट्रायल’ किया जा रहा है। उसने कहा कि वह न्यायपालिका में भरोसा करता है। बता दें कि दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने गुरुवार को आशीष के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया।

हैलो फ्रेंड्स… मैं आशीष पांडे, सन ऑफ श्री राकेश पांडे, आप मुझे पहचान रहे होंगे पिछले चार दिनों में पूरे हिन्दुस्तान में मेरे ऊपर मीडिया ट्रायल चल रहा है। मुझे ऐसे प्रोजेक्ट किया जा रहा है जैसे कि मैं कोई टेरेरिस्ट हूं, वॉन्डेट हूं। पूरे देश की पुलिस मुझे ढूंढ रही है। मेरे लिए लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है। मैं मना नहीं कर रहा हूं कि उस दिन रात को ये घटना हुई थी। मुझे इसकी जानकारी दो या तीन दिन बाद तब पता चली जब ये वीडियो वायरल हुआ। लेकिन इस घटना का सिर्फ एक पक्ष ही दिखाया जा रहा है। इसको पता लगाया जाए कि उस दिन रात को क्या हुआ था, सीसीटीवी फुटेज दिखाए जाएं, ये देखा जाए कि लेडीज टॉयेलट में कौन घुसा हुआ था, किसने-किसको धमकी दी थी।

पांडे ने आगे कहा, मैने अपनी सुरक्षा के लिए बंदूक अपने साथ लेकर गया था। मैंने किसी को धमकाया नहीं। मेरे साथ बंदूक हमेशा रहती है। मैंने यहां तक कि उस लड़की से बात तक नहीं की। उस लड़की ने मुझे धक्का दिया और हाथों से गलत इशारे किए। मैं न्यायपालिका में विश्वास करता हूं और मैंने सरेंडर करने का फैसला किया है। मेरे खिलाफ पुलिस केस का कोई इतिहास नहीं है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close