KanpurNews

त्रिनेत्री इन्वेस्टमेंट सर्विस सॉल्यूशन प्वॉइंट की हुई शानदार ओपनिंग

बढ़ती नेटवर्किंग कंपनियों के मकड़जाल में भ्रमित निवेशकों को पूँजी निवेश की सही जानकारी और उचित सलाह देगा त्रिनेत्री इन्वेस्टमेंट सर्विस प्वाइंट।

विश्वसनीयता ही हमारी पहचान: डायरेक्टर प्रीती

सर्वोत्तम तिवारी
कानपुर नगर। नवाबगंज में “Trinetri investment service solution point” का भव्य उदघाटन समारोह आयोजित किया गया। त्रिनेत्री इन्वेस्टमेंट कंपनी की डायरेक्टर प्रीती साहू ने बताया कि हमारे सर्विस प्वॉइंट पर ग्राहक को हर तरह के इनवेस्टमेंट की उचित सलाह एक ही छत के नीचे मुहैया करायी जायेगी। उन्होंने ने कहा कि आज के दौर में मार्केट में फैली तरह-तरह की भ्रांतियों और बढ़ती नेटवर्किंग कंपनियों के मकड़जाल में फंसा निवेशक अपना विश्वास किसी पर नहीं जमा पा रहा है| ऐसी स्थिति है कि निवेशक को न ही कोई कंपनी भा रही है और न ही कोई सलाहकार जिसपर निवेशक विश्वास कर सके और भ्रमित होने के कारण निवेशक अपनी जमा पूँजी को सही जगह पर निवेश करके उचित फायदा नहीं उठा पा रहा है। ऐसी स्थिति में त्रिनेत्री इन्वेस्टमेंट सर्विसेज अपने ग्राहको को निवेश की समुचित जानकारी देकर विश्वसनीय जगहों पर निवेश की सलाह देगा।

कंपनी की डायरेक्टर प्रीती साहू के अनुसार त्रिनेत्री इन्वेस्टमेंट सर्विसेज में NSC, कमोडिटी, म्यूचुअलफंड, लाइफ इंश्योरेंस, जनरल इंश्योरेंस, हेल्थ इंश्योरेंस, कार एवं हाउसिंग लोन आदि की सुविधा के साथ-साथ एडवरटाइजिंग की भी सुविधा उपलब्ध रहेगी। ग्राहक अपनी जमा पूँजी को सही जगह इन्वेस्टमेंट करने की उचित जानकारी और सही सलाह हमारे सर्विस प्वॉइंट पर ले सकते हैं। इस अवसर पर मुख्य अतिथि MSME के डायरेक्टर उमेश चन्द्र शुक्ला और आर0के0 सचान सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close