KanpurNewsSportsUttar Pradesh

तीरंदाजी चैंपियनशिप में अधिकतम एक्स(x)मारने वाले खिलाड़ियों का होगा सम्मान

प्रतियोगता में आईसीएससी, सीबीएसई व यूपी बोर्ड विश्वविद्यालय स्तर के खिलाड़ी भाग लेंने के लिये संघ ने प्रत्येक स्कूल व संस्था को पत्र लिखा गया है

सुधीर त्रिवेदी
कानपुर नगर। आज दिनांक 19/12/2018 को स्टैट्स क्लब कैंट कानपुर में जिला तिराजनदारी संघ के द्वारा एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता श्रेयांश कपूर ने कि उन्होंने बताया कि दिनांक 21.12.2018 को प्रता:9बजे से 3 बजे तक ग्रीन पार्क स्टेडियम गेट नo 10 पर जिला स्तरीय चैंपियनशिप में सभी आयु वर्ग के खिलाड़ियों तीरंदाजी चैंपियनशिप में भागीदारी करेंगे।

कपूर जी ने आगे बताया कि इस प्रतियोगता में आईसीएससी, सीबीएसई व यूपी बोर्ड विश्वविद्यालय स्तर के खिलाड़ी भाग लेंने के लिये संघ ने प्रत्येक स्कूल व संस्था को पत्र लिखा है। साथ मे यह भी बताया कि तिराजनदारी खेल को बढ़ावा देने के लिये ई-मेल व सोशल मीडिया तथा शहर के विभिन स्थालों पर होल्डिंग के माध्यम से प्रचार-प्रसार किया है। कपूर जी यह भी बताया कि चैंपियनशिप में गरीब परिवारों से जुड़े खिलाड़ियों को निशुल्क इंट्री फॉर्म उपलब्ध कराया गया।

साथ मे संघ द्वारा कैश प्राइज नगद ईनाम की भी घोषणा की है।इस प्रितियोगता मे तीरंदाजी को बढ़ावा देने के लिये वेटरन वर्ग को भी शामिल किया गया हैं।

चैंपियनशिप को विधिवत रूप से सम्पन्न कराने के लिये संघ के शैलेश कुमार, मौसमी साहू, संदीप कुमार पासवान, जमीर अहमद व अविनाश दीक्षित भी प्रेस वार्ता में उपस्थित रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close