BollywoodIndiaNews

तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा के ‘हाथी’ की कार्ड‍िएक अरेस्‍ट से मौत

पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉक्टर हंसराज हाथी उर्फ कवि कुमार आजाद का निधन हो गया है। कवि कुमार आजाद एक्टर बनने के लिए घर से भाग गए थे।

पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉक्टर हंसराज हाथी उर्फ कवि कुमार आजाद का निधन हो गया है। कवि कुमार आजाद एक्टर बनने के लिए घर से भाग गए थे।

नीलम पाठक
मुंबई। सब टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉक्टर हंसराज हाथी यानी एक्टर कवि कुमार आजाद का निधन हो गया है। उनके निधन की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई जा रही है। डॉक्टर हाथी मूलतः बिहार के रहने वाले हैं। कवि कुमारआजाद ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें देखते ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉक्टर हाथी का रोल मिल गया था। उनका वजन लगभग 215 किलो था।

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में डॉक्टर हाथी ने बताया था कि उनके घरवाले उनके एक्टर बनने के फैसले के खिलाफ थे। उन दिनों उनके घर की आर्थिक हालत ठीक नहीं थी।

इसी इंटरव्यू में कवि कुमार आजाद ने बताया था कि- एक्टर बनने के लिए वह अपने घर से भाग गए थे। डॉक्टर हाथी कहते हैं कि जब मैं मुंबई पहुंचा था तब मेरी जेब में फूटी कौड़ी भी नहीं थी। इसके अलावा वहां पर मेरा कोई रिश्तेदार भी नहीं था। ऐसे में मैंने फुटपाथ पर रातें गुजारी थी।

ऐसे मिला डॉक्टर हाथी का रोल
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हंसराज हाथी के रोल पर आजाद ने कहा था- स्ट्रगल के दौरान उन्हें एक प्रोडक्शन हाउस से कॉल आया। फोन में उनसे कहा कि आपको हमारे बॉस ने बुलाया है।

आजाद कहते हैं कि जैसे ही मैं बॉस के केबिन के अंदर गया तो उन्होंने देखते ही डॉक्टर हाथी के रोल के लिए सिलेक्ट कर लिया। आपको बता दें कि हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने दस साल पूरे कर लिए हैं। डॉक्टर हाथी शो के 2500 एपिसोड पूरे होने के मौके पर रखी पार्टी में भी शामिल हुए थे।

बीमारी के बावजूद की शूटिंग
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर को आज शो की कास्ट और प्रोड्यूसर के साथ एक मीटिंग अटेंड करनी थी। लेकिन, उन्होंने प्रोड्यूसर को बताया कि उनकी तबियत खराब है और वह नहीं आ सकते हैं। तीन-चार घंटे बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ गया।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा कि वह एक बेहतरीन एक्टर थे। वह अपने काम से प्यार करते थे और कई बार तबियत खराब होने के बावजूद वह शूटिंग में आया करते थे। इस खबर से पूरी टीम अभी सकते में हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close