NewsUttar Pradesh

झांसी का नाम ‘मिसेज इंडिया यूनिवर्स’ में रोशन करने वाली भूमिका का स्टेशन में हुआ जोरदार स्वागत

दीप्ति सचदेवा
झांसी। दिल्ली में 23 जून की आयोजित ‘डीवेलिसियस मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2018’ का आयोजन हुआ। जिसमें पूरे भारत से 600 कंटेस्टेंट में से टॉप 30 चुने गए थे। इसी में से एक बुंदेलखंड के झांसी शहर की निवासी भूमिका सिंह भी शामिल थी। भूमिका सिंह को टॉप 5 में चुना गया और साथ ही साथ ‘MRS.INDIA UNIVERSE’ फ्लॉवलेस स्किन एवं ‘MRS. INDIA UNIVERSE (H.P)’ के टाइटल का ताज पहनाया गया।

जीत कर अपने शहर आयीं भूमिका का कोहिनूर संस्था की सदस्यों ने ढोल-नगाड़ों के साथ झांसी स्टेशन पर जोरदारी से स्वागत किया। वही भूमिका के साथ सेल्फी खिंचाने वालों की कतार लगी रही। लोगों ने कहा कि ऐसे ही आगे बढ़ती रहे और झांसी का नाम रोशन करती रहें। स्टेशन पर मौजूद बुजुर्ग महिलाओं ने भी भूमिका को आगे बढ़ने के लिए आशीर्वाद दिया।

प्रोग्राम दिल्ली के पाम ग्रीन रिसोर्ट मैं हुआ जिसका जजमेन्ट Mrs.हैरिटेज वर्ल्ड रुचिका ढींगरा, आईपीएस ऑफिसर इरा सिंघल ने किया। भूमिका ने कहा कि इस प्रतियोगिता में आने के बाद बहुत कुछ सीखने को मिला यह मेरे लिए बहुत ही बड़ा प्लेटफार्म था। भारत के अलग-अलग शहरों से आए युवतियों के साथ बहुत ही अच्छा अनुभव रहा। टॉप फाइव में सिलेक्ट होने के बाद और मिसेज इंडिया यूनिवर्स हिमाचल प्रदेश और flawless स्किन का टाइटल जीतने के बाद बहुत ही गर्व महसूस कर रही हूं। मैं अपनी जीत का श्रेय अपने पति योगेश कुमार को देती हूं। जिन्होंने मेरा शुरु से सहयोग किया और मैं उन लोगो की भी आभारी हूं जिन्होंने मेरी जीत के लिए मुझे आशीर्वाद दिया।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close