PoliticsUttar Pradesh

जाति और धर्म पहचानकर BJP सरकार करा रही अपराधियों का एनकाउंटर : नरेश उत्तम

अखिलेश कुमार
फतेहपुर(उत्तर प्रदेश)।फतेहपुर में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने बड़ा बयान दे दिया। नरेश उत्तम ने कहा कि प्रदेश में योगी सरकार जाति धर्म के नाम पर बेगुनाह लोगो का फर्जी एनकाउंटर करा रही है। जिससे लोगो में भय है। इस सरकार में अपराध का ग्राफ बढ़ा है। वहीँ उन्होंने हाल ही में हुए राज्यसभा चुनाव के बारे में कहा कि फूलपुर और गोरखपुर सीट हारने के बाद भाजपा ने अपना नौवां प्रत्याशी उतारकर सरकारी मशीनरी को लगाकार चुनाव जीता है।

इतना ही नहीं सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के नेता अखिलेश व मायावती जी के गठबंधन से डर गये हैं। साथ ही सपा के नेता ने कहा कि 2019 का चुनाव भी सपा बसपा मिलकर लड़ेगी। वहीं उन्होंने योगी सरकार मे गठबंधन से बने कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बारे में कहा की जब सरकार का कैबिनेट मंत्री ही लगातार सरकार पर सवाल उठा रहा हो इससे साफ जाहिर है कि प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है।

इसके बाद उन्होंने डिप्टी सीएम केशव मौर्य द्वारा अखिलेश के बारे में दिए गए बयान पर कहा की अखिलेश जितनी इज्जत अपने पिता की करते है केशव मौर्य उतनी नहीं करते। सात ही उन्होंने अंत में योगी के एक साल के कार्यकाल में कटाक्ष करते हुए कहा कि सरकार एक साल में पूरी तरह फ़्लाफ़ रही , एक साल में पूरी तरह आराजक्ता फैली हुई है लोग बीजेपी की सरकार से परेशान हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close