CrimeNews

जम्मू-कश्मीर: सर्च ऑपरेशन जारी, पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर

सुरक्षा बलों ने लोगों से अपील की है कि वो मुठभेड़ वाली जगह पर न जाएं। इसके साथ ही किसी तरह का बाधा न पहुंचाएं।

काव्या मिश्रा
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा स्थित तिकुल गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं। यह मुठभेड़ शनिवार सुबह उस समय हुई जब सेना का तलाशी अभियान चल रहा था और इस दौरान दो आतंकियों ने भागने की कोशिश की। सेना, पुलिस और सीआरपीएफ के ज्वाइंट ऑपरेशन में दोनों आतंकी ढेर हो गए हैं। सुरक्षाबलों को शक है कि कुछ और आतंकी यहां छिपे हो सकते हैं इसलिए फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है।

शुक्रवार को ही त्राल इलाके में आतंकियों के साथ मुठभेड़ को सुरक्षाबलों को अहम कामयाबी मिली थी और इस दौरान जैश-ए- मोहम्मद के एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने मार गिराया था। मारे गए आतंकी के पास से भारी मात्रा में हथियारों की बरामदगी भी हुई थी। आतंकियों के साथ हुए मुठभेड़ में सुरक्षाबल का एक जवान भी जख्मी हुआ था।

बता दें कि कुछ दिनों पहले आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को अहम कामयाबी मिली थी। उस मुठभेड़ में जैश-ए- मोहम्मद के मुखिया मसूद अजहर के भतीजे उस्मान हैदर को मार गिराया गया था। पिछले एक हफ्ते के अंदर आतंकियों के साथ तीसरी दूसरी मुठभेड़ है।

इससे पहले रविवार को भी शोपियां के खुदपोरा इलाके में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था। सुरक्षा बलों ने लोगों से अपील की है कि वो मुठभेड़ वाली जगह पर न जाएं। इसके साथ ही किसी तरह का बाधा न पहुंचाएं। इसके अलावा लोगों से कहा गया था है कि जब तक आपरेशन खत्म न हो जाए पुलिस के साथ सहयोग करें।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close